फिल्म 'साहो' को इन भाषाओं में बनाना चाहती है श्रद्धा
फिल्म 'साहो' को इन भाषाओं में बनाना चाहती है श्रद्धा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' की शूटिंग में बिजी है, बता दे कि हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर ने अपनी फिल्म साहो को लेकर एक इच्छा जाहिर की है, श्रद्धा ने कहा कि वह 'साहो' को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में खुद डब करना चाहती हैं.

श्रद्धा ने कहा, मैं जानती हूं एक भाषा जिसके बारे में मेरी जानकारी नहीं है, उस भाषा में एक पूरी फिल्म को अपनी आवाज में किरदार के जोश के साथ डब करना बेहद ही मुश्किल है, लेकिन मैं 'साहो' के लिए जी-जान से खूब मेहनत कर रही हूं. उन्होंने आगे कहा कि, बाकी सब कुछ मेरे निर्देशक के हाथ में है, मैं ईमानदारी से मेहनत कर रही हूं.

अगर फिल्म के निर्माता और निर्देशक मान जाएंगे तो मैं खुद फिल्म के तमिल और तेलुगू वर्जन को डब करूंगी. बता दे कि फिल्म 'साहो' को लेकर दर्शक के साथ-साथ खुद श्रद्धा कपूर बेहद उत्साहित है. फिल्म 'साहो' में श्रद्धा के अलावा 'बाहुबली' फेम अभिनेता प्रभास भी है. अब देखना यह है कि प्रभास और श्रद्धा की जोड़ी बड़े परदे पर क्या धमाल करती है.

ये भी पढ़े

रिलीज़ से पहले ही 'जुली-2' का इंटिमेट सीन हुआ लीक

जमकर धूम मचा रहा है बाबा का ये गाना

'पद्मावती' को लेकर हो रहे विरोधो पर निहलानी ने तोड़ी चुप्पी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -