कोलकाता से लापता झारखण्ड की युवती का शव बरामद
कोलकाता से लापता झारखण्ड की युवती का शव बरामद
Share:

झारखंड से कोलकाता, एयरहोस्टेस की ट्रेनिंग लेने आई  युवती सुष्मिता राय  (20) विगत 10 दिसंबर को कालीघाट इलाके में स्थित अपने पीजी से रहस्यमय तरीके से लापता हो गई थी. पुलिस ने सुष्मिता का शव नॉर्थ पोर्ट इलाके में गंगा घाट से बरामद किया. मृतका के पिता जोहर राय ने अपने बेटे शिवाशीष राय के साथ बुधवार सुबह शव की शिनाख्त की.


सोमवार को गंगा घाट से एक युवती का शव नदी से बरामद किया गया था. नॉर्थ पोर्ट थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. शव की पोषक ठीक वैसी थी जैसी आखिरी बार सुष्मिता ने पहनी थी. इस आधार पर पुलिस ने सुष्मिता के परिवारवालों से संपर्क कर उन्हें शव की पहचान करने के लिए बुलाया. परिवारवालों ने शव की शिनाख्त सुष्मिता के रूप में की.


भाई शिवाशीष राय ने कालीघाट थाने मृतका के दोस्तों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.  शिवाशीष को यकीन है कि सुष्मिता की रूममेट के साथ मिलकर दो दोस्तों ने उसकी हत्या की है.शिवाशीष का कहना है की जब सुष्मिता 10 दिसंबर को कमरे से निकली, उसके पहले से फोन पर लगातार वह उन्हीं दोस्तों के संपर्क में थी.  पुलिस द्वारा सुष्मिता के तीन दोस्तों को हिरासत में लेकर उनसे सख्ती से पूछताछ कर रही है. दूसरी तरफ पुलिस  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है, ताकि पता लग सके कि सुष्मिता की मौत हत्या है या आत्महत्या.

एन.जी.टी. के कार्यकारी अध्यक्ष चुने गए जस्टिस साल्वी

दलित महिला से मारपीट कर सरेराह किया निर्वस्त्र

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में घूसखोरी रोकने के लिए हाईटेक रास्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -