भोजपुरी सिनेमा की काया पलट देगी ये अपकमिंग मूवी
भोजपुरी सिनेमा की काया पलट देगी ये अपकमिंग मूवी
Share:

अभी हाल ही में भोजपुरी, हिंदी और मराठी फिल्मों के निर्माता रहे बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले प्रदीप को लेकर काफी चर्चाएं हो रहीं है। जी दरअसल में प्रदीप जल्द ही एक नई मूवी लेकर आ रहें है जिसका नाम डमरू है ये एक भोजपुरी मूवी होगी जो बहुत ही शानदार होगी। अभी हाल ही में प्रदीप ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि डमरू मूवी भोजपुरी मूवीज की अश्लीलता के झूठ को खत्म करने के लिए बनाई गई है।

इस मूवी में कंटेंट बिलकुल अलग है और इसमें कुछ अश्लील नहीं है। डमरू मूवी को एक राष्ट्रीय स्तर की वेबसाइट पर रिलीज से पूर्व ही लोकप्रियता में चौथा स्थान हासिल करने में सफलता मिल चुकी है। आपको पता हो कि यह मूवी प्रदीप की पहली मूवी है और इस मूवी से उन्हें बहुत सी उम्मीदें है। यह मूवी मार्च में रिलीज होने वाली है और प्रदीप कोशिश कर रहें है कि इस मूवी को मल्टीप्लेक्स में भी रिलीज करवाया जाए।

अब तक भोजपुरी मूवीज को लेकर लोगो के मन में जो इमेज बनी है उस इमेज को तोड़ने के लिए डमरू मूवी बनाई गई है जिसे देखने की सभी से अपील भी की जा रहीं है। अक्सर ही भोजपुरी मूवीज को बी ग्रेड का नाम दिया जाता है लेकिन इस मूवी के आने के बाद भोजपुरी सिनेमा की काया में बदलाव हो जाएगा। प्रदीप ने यह भी बताया है कि इसके अलावा वे एक और मूवी रिलीज करेंगे जिसका नाम धर्मात्मा होगा, यह भी एक भोजपुरी मूवी होगी।

राकेश मिश्रा का इंडस्ट्री तक का सफर

निरहुआ ने अपने फैंस को दी 'सौगंध'

(VIDEO) मेरे रश्के कमर पर दिखा भोजपुरी क्वीन का बोल्ड अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -