राकेश मिश्रा का इंडस्ट्री तक का सफर
राकेश मिश्रा का इंडस्ट्री तक का सफर
Share:

भोजपुरी स्टार राकेश मिश्रा इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है. जहां फैंस, स्टार्स को उनकी एक्टिंग से जानते हैं, वहीं राकेश मिश्रा ने अपनी एक अलग ही छवि बना रखी है और उनके फैंस उन्हें उनकी गायकी के लिए जानते हैं. राकेश मिश्रा ने 14 साल की उम्र से गायकी शुरू करदी थी, और उनकी पहली एल्बम का नाम था 'जोगिया' जो उस समय का काफी हिट एल्बम रहा था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपनी पहली एल्बम की शूटिंग के दौरान ही उन्हें निर्माता डॉ सुनील सिंह की मूवी 'प्रेम दीवानी' का ऑफर मिला जिसमें उन्होंने बेहतरीन भूमिका निभाई थी. उनके काम की सराहना की गूँज चारों ओर गूंजती सुनाई देती है. इस मूवी में राकेश के साथ सुपरस्टार रानी चटर्जी ने लीड अभिनय किया था. अपनी इस फिल्म के बाद राकेश काफी फेमस हो गए थे और धीरे धीरे उन्हें दूसरी बड़ी फिल्मों के भी ऑफर आने लगे थे.

राकेश मिश्रा की मूवी ने ब्लॉकबस्टर पर एक मिसाल कायम करदी थी. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ यह अपनी गायकी के लिए भी फेमस हैं, जहां इनके फैंस इन्हे सुरों के बादशाह के नाम से भी बुलाते हैं. हाल फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म 'बंधन प्यार के' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म की शूइटेंग के साथ ही उन्होंने होली के लिए भी एक खास गाना शूट किया है जिसका नाम है 'रसदार फागुन'. इस गाने को भी राकेश मिश्रा ने ही गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राकेश मिश्रा का होली सॉन्ग 'रसदार फागुन'

निरहुआ ने अपने फैंस को दी 'सौगंध'

(VIDEO) मेरे रश्के कमर पर दिखा भोजपुरी क्वीन का बोल्ड अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -