हीरों के बाथ टब में नहाती है ये हॉलीवुड पॉपुलर सिंगर
हीरों के बाथ टब में नहाती है ये हॉलीवुड पॉपुलर सिंगर
Share:

हॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर टेलर स्विफ्ट, 14 साल की उम्र से अपना सिंगिंग करियर शुरू करने वाली टेलर का हाल ही में एक नया एल्बम लॉन्च हुआ है, जिसका नाम “Look What You Made Me Do” है. खास बात यह है कि इस एल्बम में टेलर बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. बताना चाहेंगे कि इस एल्बम के लिए टेलर ने एक बाथ टब का इस्तेमाल किया है, आप ये जानकर हैरान हो जायेंगे कि ये टब पूरा हीरों से भरा हुआ है, जिसमे बैठकर टेलर हीरों से नहा रही हैं.

अगर आप इस बाथ टब की कीमत जानेंगे तो हैरान रह जायेंगे, क्योकि पूरे एल्बम में टब का सिर्फ 5 सेकंड का सीन है और इस 5 सेकंड के लिए टेलर ने 67 करोड़ रुपए का टब खरीदा और इसे हीरों से भरवा दिया. वैसे तो टेलर के लिए 67 करोड़ रुपए कोई मायने नहीं रखते हैं. आपको बता दे कि टेलर पिछले 10 साल से हॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सिंगर बनी हुई हैं. 29 साल की टेलर की कमाई आपकी सोच से भी ज्यादा है.

बताना चाहेंगे कि उनकी हर साल की कुल कमाई 20 अरब रुपए है, टेलर ने सिर्फ 20 साल की उम्र में ही अपने लिए एक महल खरीद लिया था. जिसकी कीमत 12 करोड़ रुपए थी और ये 3 हजार स्वायर फीट में फैला हुआ था.

ये भी पढ़े

Thor Ragnarok Review : एक्शन और थ्रिलर से भरपूर शानदार है ये मार्वेल फिल्म

एक बार फिर सेलिना और जस्टिन एक साथ आए नजर

अक्षय-मल्लिका दुआ मामले में ट्विंकल ने मांगी माफ़ी, कहा- मै emotional हो गई थी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -