साल भर के रिश्ते के बाद इनसे शादी करने जा रही हैं Taylor Swift
साल भर के रिश्ते के बाद इनसे शादी करने जा रही हैं Taylor Swift
Share:

अमेरिकी गायिका टेलर स्विफ्ट को सभी अच्छे से जानते हैं. उनकी आवाज़ और खूबसूरती के सभी दीवाने भी हैं. इनके फैंस इनकी सारी खबर रखते ही होंगे लेकिन आपको बता दें, खबर आई है टेलर जल्दी ही अपने प्रेमी से शादी करने वाली हैं. जी हाँ, अंग्रेजी अख़बार ने इस बात की जानकारी दी है. Taylor Swift और Joe Alwyn काफी लम्बे समय से एक दूसरे के साथ रिश्ते में हैं और काफी गंभीर भी हैं. अपने इसी रिश्ते को वो आगे बढ़ाना चाहते हैं और शादी कर लेना चाहते हैं.

इस पर टेलर कहती हैं, वो Joe को ही अपने लिए सही समझती हैं और उन पर यकीन भी करती हैं. इसी को देखते हुए वो साथ शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं. साथ ही कहती हैं, वो अब इस उम्र में आ चुकी हैं कि वो किसी और को अब रीझा नहीं सकती.

बता दें, ये दोनों एक दूसरे को करीब एक साल से डेट कर रहे हैं और एक ही साल में वो एक दूसरे के इतने करीब हो गए हैं कि बात शादी तक आ गयी है. इन्होंने अपने रिश्ते को सभी से छुपा कर रखा था जिसकी जानकारी किसी को नहीं थी. ऐसा पहली बार हुआ है जब वो किसी को डेट कर रही हों और किसी को पता भी ना चले.

सूत्रों ने बताया टेलर अपनी निजी ज़िंदगी को और कामकाजी ज़िंदगी को अलग ही रखना चाहती हैं. आखिरी बार इन्हे मलिबु में साथ में देखा गया था जहाँ से इनकी तस्वीर भी वायरल हुई थी. शादी की खबर के बाद उम्मीद करते हैं ये दोनों जल्दी ही शादी कर लेंगे और अपने फैंस को इसकी खुशखबरी भी देंगे.

इस कारण गौरवान्वित महसूस कर रही हैं ऋचा चड्ढा

एक बार फिर इंटरनेट पर वायरल प्रिया, देखिए नया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -