ऐसे शोज का हिस्सा बनना चाहती है तान्या शर्मा
ऐसे शोज का हिस्सा बनना चाहती है तान्या शर्मा
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' की चर्चित अभिनेत्री तान्या शर्मा इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "मैं रियेलिटी शोज के लिए तैयार हूं, ये प्रेरणादायक होते हैं. मैं किसी सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो या साहसिक शो का हिस्सा बनना पसंद करूंगी."

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि ऐसे शोज हमारी छिपी हुई प्रतिभा की खोजने में मदद करते हैं और साथ ही इनके जरिए हम दर्शकों से किसी किरदार के रूप में नहीं, हमारी अपनी शख्सियत के रूप में रूबरू हो पाते हैं." बता दे पिछले दिनों एक्ट्रेस तान्या शर्मा का सोशल मीडिया पर अपने ऑडिशन का वीडियो वायरल हो गया था, जिसके चलते वे अपने फैंस से काफी नाराज थी.

जिसके चलते तान्या ने कहा था कि, 'इंस्टाग्राम के अलावा मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं लेकिन हाल ही मैंने अपडेट देखने के लिए फेसबुक लॉग-इन किया. मुझे यहां मेरा एक ऑडिशन वीडियो मिला, जो बहुत पुराना है." आगे उन्होंने कहा था कि, "मेरे ऑडिशन के वीडियो लिंक के साथ किसी ने मुझे मैसेज भेजा कि वीडियो में दिए गए नंबर पर मैं आपको कॉल करूंगा. यह मेरी पूर्व मैनेजर का नंबर है. यहां तक कि वह भी इससे परेशान हैं, जिसके बारे में उन्होंने मुझे बताया."

ये भी पढ़े

#Virushka को शादी की ढेर सारी बधाइयां

अक्षय को गे समझती थी सासु माँ डिंपल कपाड़िया

अनुष्का ने शादी के साथ निभाया जसलीन से किया वादा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -