नशे में कार चला रहा था इस एक्टर का बेटा, हुआ एक्सीडेंट

Aug 13 2018 11:52 AM
नशे में कार चला रहा था इस एक्टर का बेटा, हुआ एक्सीडेंट

तमिल फिल्म 'I' में नजर आए अभिनेता विक्रम इस समय काफी सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं लेकिन अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने बेटे को लेकर. दरअसल बीते कल विक्रम के बेटे ध्रुव की कार चेन्नई में दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई जिससे एक ऑटो रिक्‍शा चालक घायल भी हो गया साथ ही उसके ऑटो को भी बहुत भारी नुकसान हुआ. ध्रुव जब कार चला रहे थे तो वह नशे में थे इस वजह से उनसे कार कंट्रोल नहीं हुई और उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. बाद में ट्रैफिक पुलिस ने भी यही कहा कि ध्रुव नशे में ड्राइविंग कर रहे थे इसी वजह से उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ.

नए लुक में बदले-बदले नजर आए तमिल स्टार अजित

ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि यह घटना बीते कल के दोपहर 3:50 बजे की है. इसके बाद ऑटो चलाने वाले घायल व्यक्ति को सरकारी रोयापेत्ताह अस्पताल में एडमिट करवाया गया और पुलिस ने ध्रुव के खिलाफ मामला दर्ज किया. बाद में ध्रुव को जमानत मिल गई लेकिन पुलिस ने उनकी कार को जब्त कर लिया. आप सभी को बता दें कि विक्रम की तरह ही ध्रुव भी एक शानदार अभिनेता है उन्हें आप सभी ने तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की रिमेक फिल्म 'वर्मा' में देखा ही होगा.

‘NGK’ फिल्म के डायरेक्टर ने को-स्टार को लेकर जताई यह इच्छा

ध्रुव को लेकर विक्रम के मैनेजर ने आज बात की और उन्होंने कहा कि ध्रुव ने शराब नहीं पी थी, वह अच्छे से ड्राविंग कर रहा था लेकिन अचानक उसका बैलेंस बिगड़ा और उससे गलती हो गई. अब इसके पीछे क्या सच्चाई है यह तो ध्रुव खुद बता सकते हैं फिलहाल उन्हें जमानत पर रिहा किया गया है.

तमिल अपडेट्स

Video: बिना रूल्स तोड़े इस एक्ट्रेस ने किया किकी चैलेंज

जन्मदिन विशेष: लोगों के दिलों में आज भी जगमगाती हैं 'चांदनी'

तेलगु फिल्म 'यू टर्न' के नए पोस्टर में डरे हुए नजर आए स्टार्स

?