‘NGK’ फिल्म के डायरेक्टर ने को-स्टार को लेकर जताई यह इच्छा

Aug 11 2018 10:55 AM
‘NGK’ फिल्म के डायरेक्टर ने को-स्टार को लेकर जताई यह इच्छा

तमिल फिल्मों के एक्टर सुरिया जल्द ही फिल्म ‘NGK’ में नजर आने वाले हैं उनकी इस फिल्म का इंतज़ार सभी को है. सुरिया का असली नाम सरवनन शिवकुमार है लेकिन उनके फैंस उन्हें सुरिया नाम से पुकारते हैं. सुरिया की अपकमिंग फिल्म ‘NGK’ के दो पोस्टर अब तक रिलीज किए जा चुके हैं और इस फिल्म को इसी साल दिवाली पर रिलीज करने की बात की गई है. फिल्म को लेकर सुरिया के साथ ही फिल्म के डायरेक्टर भी काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म के डायरेक्टर सेल्वाराघवन ने फिल्म की आखिरी शूटिंग के दौरान सुरिया को धन्यवाद किया.

सामने आया महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम, इस हॉट एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

सेल्वाराघवन ने फिल्म को रिलीज करने का शुभ मुहूर्त दिवाली तय किया है वह इसी दिन फिल्म को रिलीज करेंगे. इस फिल्म में सुरिया के साथ रकुल प्रीत सिंह नजर आने वाली हैं. रकुल प्रीत को आप सभी ने बहुत सी तेलगु और बॉलीवुड फिल्मों में देखा ही होगा. रकुल के साथ ही फिल्म में साई पल्लवी भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सुरिया का किरदार काफी दमदार है इस बात को खुद उन्होंने बताया है.

अपकमिंग फिल्म के पहले लुक में सीरियस और स्टाइलिश नजर आए सुधीर बाबू

सुरिया को आप सभी ने कई तमिल फिल्मों में देखा होगा और उन्हें उनके फैंस के द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है. सुरिया के फैंस को फिलहाल उनकी फिल्म ‘NGK’ का बेसब्री से इंतज़ार है. सुरिया को लेकर फिल्म के डायरेक्टर सेल्वाराघवन ने ट्विटर पर ट्वीट किया है कि 'अगर वह दोबारा किसी एक्टर के साथ काम करना चाहेंगे तो वह सुरिया ही होंगे.'

तेलगु अपडेट्स

अब इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगी पवन कल्याण की एक्स-वाइफ

Video: प्रिया प्रकाश के चिल्लाने पर भी को-स्टार उनके साथ करता रहा गंदी हरकत

इस वजह से आगे बढ़ी ‘विश्वरुपम 2’ की रिलीज डेट

?