तालिबान ने  बरपाया अफगानिस्तान पुलिस पर कहर
तालिबान ने बरपाया अफगानिस्तान पुलिस पर कहर
Share:

काबुल. तालिबान अपनी हर्कक्तो से बाज़ नहीं आ रहा है वह लगातार तालिबान पर कहर बरसा रहा है. अफगानिस्तान के दक्षिणी हेलमंद प्रांत में तालिबान आतंकवादियों ने जांच चौकियों पर हमला करके 11 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी. यह जानकारी एक अफगानिस्तानी अधिकारी ने दी है. इस हमले के बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और उसमें आतंकियों को भी भारी नुकसान का सामना करना पड़ा.

हमले के बाद तालिबान ने हमले की जिम्मेदारी ली है. बता दें, अफगानिस्तान में सुरक्षा बलों पर तालिबान के हमले बढ़े हैं. इससे पहले भी रविवार को कांधार शहर में नाटो के नेतृत्व वाली गठबंधन सेना पर आत्मघाती हमला हुआ था। इस हमले में एक अफगानी महिला की मौत हो गई थी. वहीं चार अन्य नागरिक इस हमले में घायल हो गए थे.

कांधर में हुए हमले के बाद एक अधिकारी ने बताया कि ये धमाका रविवार को स्थानीय समयानुसार दोपहर दो बजे हुआ था. धमाका सड़क किनारे हुआ ये वो सड़क शहर है जो अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से शहर को जोड़ती है. अधिकारी के मुताबिक, ‘शुरुआती जानकारी के अनुसार विस्फोट में एक महिला की मौत हुई है और चार अन्य नागरिक घायल हुए हैं. लेकिन काफिले में मौजूद किसी विदेशी को चोट नहीं पहुंची, क्योंकि वे बम प्रूफ वाहनों में बैठे हुए थे.’

गौरतलब है कि इससे पहले कांधार शहर में रविवार को ही नाटो के नेतृत्व वाली गठबंधन सेना के काफिले पर हुए एक आत्मघाती हमले में एक अफगानी महिला की मौत हो गई और चार अन्य नागरिक घायल हो गए.

फिलीपींस में कै-टाक के बाद भूस्खलन ने बरपाया कहर

द. कोरिया के अस्पताल में भर्ती उ. कोरियाई सैनिक

पाकिस्तान में रविवार की प्रार्थना के दौरान चर्च पर आतंकी हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -