पहली बार चोटी में नजर आए छोटे नवाब, प्यार से निहार रहें है पापा की तस्वीर
पहली बार चोटी में नजर आए छोटे नवाब, प्यार से निहार रहें है पापा की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड का सबसे फेमस स्टारकिड यानी की करीना और सैफ का बेटा तैमूर अक्सर ही सुर्खियां बटोरने में सबसे आगे होता है। बॉलीवुड के सभी स्टारकिड्स पीछे रह जाते है लेकिन वो आगे निकल जाता है। ऐसे में इन दिनों भी तैमूर सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। जी दरअसल में अभी हाल ही में तैमूर की एक तस्वीर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहीं है और इस तस्वीर में वो अपने पापा यानी की सैफ की तस्वीर को निहारते हुए नजर आ रहा है और वो भी बहुत ही प्यार से। इस तस्वीर में तैमूर भी बहुत ही स्वीट और क्यूट लग रहा है क्योंकि इस तस्वीर में तैमूर की चोटी बंधी हुई है जो बहुत ही प्यारी है।

अक्सर ही तैमूर बिखरे हुए बालों में नजर आता है लेकिन इस तस्वीर में वो बिखरे बालों में नहीं बल्कि चोटी में नजर आ रहा है वो भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत। तैमूर पहली बार चोटी में दिख रहा है और इस लुक में वो बहुत ही क्यूट भी लग रहा है उसकी ये तस्वीर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहीं है और सोशल मीडिया पर भारी तादाद में पसंद की जा रहीं है।

तैमूर के बारे में करीना और सैफ कई बार कह चुके है कि दोनों ही उसे एक नार्मल बच्चे की ज़िंदगी जीने देना चाहते है किसी स्टारकिड की नहीं। तैमूर की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है और इससे ये जाहिर होता है कि वे बड़े बड़े स्टार्स को पीछे छोड़ दे रहें है।

एक बोल्ड गाने से रातोरात सनसनी बन गई थी ये अभिनेत्री

एक्ट्रेस के तगड़े अफेयर्स की किसी को खबर तक नहीं

यौन शोषण को लेकर डायरेक्टर पर बरसी बॉलीवुड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -