कानपूर में भी पकड़ाया ISIS का संदिग्ध आतंकवादी, लखनऊ में एनकाउंटर जारी
कानपूर में भी पकड़ाया ISIS का संदिग्ध आतंकवादी, लखनऊ में एनकाउंटर जारी
Share:

कानपूर: उत्तर प्रदेश के लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में संदिग्ध आतंकवादी होने की सुचना के बाद पुलिस प्रशासन तथा उत्तर प्रदेश एटीएस द्वारा की गयी कार्यवाही को अंजाम दिया जा रहा है. वही कानपुर में भी एक संदिग्ध आतंकवादी को गिरफ्तार करने की जानकारी सामने आयी है, जिसमे बताया गया है कि कानपुर में भी एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा लखनऊ के ठाकुरगंज में भी संदिग्ध आतंकी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में एक संदिग्ध आतंकवादी पाया गया है, जिससे मुठभेड़ जारी है. संदिग्ध आतंकवादी ने खुद को कमरे में बंद कर रखा है. जिसे बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है. यह घटना ठाकुरगंज इलाके की है जहा पर संदिग्ध आतंकवादी की खबर मिलने पर, सुरक्षा बल ने पुरे इलाके को घेरकर आतंकवादी को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. सुरक्षा बल आतंकवादी को जिन्दा पकड़ना चाहती है. वही संदिग्ध से सरेंडर करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है.

कानपुर में पकडे गए संदिग्ध आतंकवादी से पूछताछ की खबरे आ रही है. जिसमे और लोगो के भी इसमें जुड़े होने की संभावना है. पुरे प्रदेश सहित देश के बड़े शहरो में सतर्कता बरतने को कहा गया है. 

लखनऊ में मिला संदिग्ध आतंकी, सुरक्षा बल की मुठभेड़ जारी

आतंकी के जनाजे में शामिल हुए हजारों लोग, गूंजे भारत विरोधी नारे

हाफिज सईद के ऊपर कार्यवाही हो - पाकिस्तानी पूर्व पाक एनएसए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -