आतंकी के जनाजे में शामिल हुए हजारों लोग, गूंजे भारत विरोधी नारे
आतंकी के जनाजे में शामिल हुए हजारों लोग, गूंजे भारत विरोधी नारे
Share:

पुलवामा : जम्मू कश्मीर में एक बार फर अशांत माहौल हो गया। दरअसल भारतीय सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकियों की मौत हो गई थी। जब इनका जनाजा निकला तो बड़े पैमाने पर लोग जनाजे में शामिल हुए। इस दौरान लोगों ने भारत विरोधी नारेबाजी भी की। मारे गए आतंकियों की पहचान अकीब मौलवी और सौफुल्लाह इलियास ओसामा के तौर पर हुई। अकीब मौलवी हिजबुल मुजाहिदीन का कमांडर था, जबकि सौफुल्लाह इलियास ओसामा पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का आतंकी बताया गया है।

आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान मेजर समेत करीब 6 जवान घायल हो गए। मुठभेड़ में एक पुलिस जवान शहीद हो गया। शहीद पुलिसकर्मी का नाम मंजूद अहमद था। आतंकियों से मुठभेड के दौरान प्रातः 6.30 बजे गोलीबारी हुई। यह जानकारी भी सामने आई है कि एक आतंकी ने अपने पिता को सैटेलाईट फोन से काॅल किया था उसने पिता से अंतिम बार बात की थी।

सेना द्वारा क्षेत्र को घेर लिया गया। जब आतंकियों ने एक मकान की टोह ली और आतंकियों की ओर से हैवी फायर होने लगा तो सेना ने कार्रवाई को प्रभावी किया। ऐसे में सेना को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। कुछ लोगों ने जवानों पर पथराव किया। मगर इसी बीच सेना ने मकान को ध्वस्त कर दिया।

अलगाववादी नेता गिलानी के पोते को नियमों को ताक पर रख किया नियुक्त

बुरहान वानी के इलाके में आतंकी हमला, सेना ने मार गिराए 3 आतंकवादी, एक जवान शहीद

शिवसेना का आरोप: कांग्रेस के साथ बीएमसी में जाने पर ऐतराज मगर जम्मू में पीडीपी के साथ भागीदारी पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -