सूरत: देश फिर हुआ शर्मसार, 11 साल की बच्ची से दर्दनाक दुष्कर्म
सूरत: देश फिर हुआ शर्मसार, 11 साल की बच्ची से दर्दनाक दुष्कर्म
Share:

सूरत: देश में आज कल बलात्कारों का दौर चल रहा है, नाबालिगों के साथ बलात्कार की घटनाएं देश में लगातार हो रही है हमारी सरकारें गहरी नींद में सो रही है. इस बीच जम्मू के कठुआ के बाद अब गुजरात के सूरत में एक नाबालिग बच्ची की लाश मिली है. बताया जा रहा है बच्ची के साथ कई दिनों तक बलात्कार किया गया और फिर उसे मारकर झाड़ियों में फेंक दिया गया. 

सूरत के पांडेसरा इलाके से मिल रही इस खबर के अनुसार बच्ची की पहचान नहीं हो पाई, बच्ची की उम्र 11 साल है. दिल दुखाने वाली इस घटना में फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद जो तथ्य सामने आए है वो काफी चौंकाने वाले है. रिपोर्ट के अनुसार इस 11 साल की बच्ची का 8 दिनों तक बलात्कार किया गया, बलात्कार के साथ शरीर ज़ख्मों के एक-दो नहीं बल्कि पुरे 80 निशान मिले है, जो देश और इंसानियत के लिए बेहद शर्मनाक है. 

बलात्कार करने के बाद बच्ची को झाड़ियों में फेंक दिया गया, पुलिस अभी छानबीन में लगी हुई है, हालाँकि बच्ची के घरवालों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. इससे पहले देश बलात्कार की आग में जल ही रहा है, कठुआ रेप केस और उन्नाव रेप केस के बाद अब फिर से सूरत में हुआ यह रेप हमें सोचने पर मजबूर करता है कि हम कहाँ आ गए है. 

उन्नाव गैंगरेप: मेडिकल चेकअप के लिए पीड़िता लखनऊ में, अब जाकर नेताओं ने तोड़ी चुप्पी

कठुआ दुष्कर्म: आधे-अधूरे इस्तीफे पर आज होगी बैठक

कठुआ गैंगरेप: आमरण अनशन पर बैठी नाबालिग आरोपी की माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -