सनी की ‘मोहल्ला अस्सी’ को मिला ग्रीन सिग्नल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. गौरतलब है कि, फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ बड़े लंबे समय से विवादों में थी. लेकिन हाल ही में इसे केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने ‘ए’ प्रमाणपत्र और एक कट के साथ मंजूरी दे दी है.

वही फिल्म के निर्माताओं क्रॉसवर्ल्ड एंटरटेनमेंट और विनय तिवारी का कहना है कि, लंबी कानूनी लड़ाई के बाद हमें अपनी दलील के पक्ष में फैसला मिला है. उन्होंने बताया कि, बहुत ही जल्द फिल्म केवल एक छोटे कट के साथ सिनेमाघरों में आएगी. बता दे कि, सनी देओल कि ये फिल्म जाने माने साहित्यकार काशीनाथ सिंह के उपन्यास पर आधारित है. खबरों की मान तो इस फिल्म में 1990 से लेकर 1998 तक के घटनाक्रम हैं जिनमें रामजन्मभूमि आंदोलन से लेकर मंडल आयोग तक का जिक्र है.

बता दे कि, जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब भारत में इसका जोरदार विरोध हुआ था कहा जा रहा था कि, इस फिल्म में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले सीन्स है. जिसके चलते यह फिल्म बीच में ही अटकी पड़ी हुई थी. सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में सनी देओल के साथ भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' लगभग दो सालों तक विवादों से घिरी थी.

ये भी पढ़े

फैंस के साथ इस अंदाज में ऋतिक ने किया बर्थडे सेलिब्रेट

किरदार को समझने के लिए किरदार के बीच रहना है ज़रूरी : भूमी

हादसे का शिकार हुई ये एक्ट्रेस अब बिता रही हैं गुमनामी की ज़िन्दगी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -