'साराभाई VS साराभाई' फेम एक्टर की पत्नी के सामने ड्राइवर ने की अश्लील हरकत
'साराभाई VS साराभाई' फेम एक्टर की पत्नी के सामने ड्राइवर ने की अश्लील हरकत
Share:

टीवी का मशहूर शो 'साराभाई VS साराभाई' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेता सुमित रघुवन इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सुमित रघुवन की पत्नी चिन्मयी सुर्वे ने एक कार ड्राइवर के खिलाफ अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज कराया है.

बता दे कि, इस बात की जानकारी खुद अभिनेता सुमित रघुवन ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी. सुमित ने ट्वीट पर लिखा, ‘एक सफेद रंग की BMW जिसके आखिरी के चार अंक 1985 हैं, उसे ट्रेस किया जाना चाहिए. ड्राइवर ने ग्रे रंग की सफारी पहनी हुई थी और उसकी गाड़ी पार्ले तिलक स्कूल के पास ही पार्क थी. तभी उसने मेरी पत्नी के सामने मास्टर्बेशन करना शुरू कर दिया. मेरी पत्नी ने उसकी गाड़ी के आखिरी चार अंक लिख लिए थे.’ खबरों की माने तो उस शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया है. गौरतलब है कि, सुमित टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता है.

 

उन्होंने न सिर्फ छोटे परदे पर काम किया है बल्कि, बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है. जिनमे अक्षय कुमार की होलीडे, माई नेम इज खान, कुछ लव जैसा, यू मी और हम जैसी कई फिल्मे शामिल है. इसके अलावा वह टीवी के कई मशहूर सीरियल में काम कर चुके है, ख़ास बात यह है कि, वह टीवी का सबसे चर्चित शो 'बड़ी दूर से आए हैं' के लिए सबसे ज्यादा मशहूर है.

ये भी पढ़े

क़ानूनी पचड़े में फसी डांसर सपना चौधरी

'ये उन दिनों की बात है' में होगा बड़ा बदलाव, जुदा हो जायेंगे समीर और नैना

टीवी के वो शोज जिन्होंने पार की बोल्डनेस की सारी हदें

'कुंडली भाग्य' के इस एक्टर ने की सगाई लेकिन शादी के लिए किया...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -