सुई धागा : गाँव की महिला बन गयी अनुष्का शर्मा, वरुण भी दिखे कुछ ऐसे ही
सुई धागा : गाँव की महिला बन गयी अनुष्का शर्मा, वरुण भी दिखे कुछ ऐसे ही
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की आने वाली फिल्म 'सुई-धागा' की शूटिंग चल रही है और इस शूटिंग सेट से पहली तस्वीर सामने आयी हैं अनुष्का शर्मा एक गाँव की भाभी के रूप में नज़र आ रही हैं. आप देख ही सकते हैं दोनों गाँव के लोगों की तरह दिखाई दे रहे हैं. जहाँ अनुष्का साड़ी में दिखाई दे रही हैं तो वरुण सीधे सादे आदमी की तरह दिख रहे है और उन्होंने ऐसे ही अपना मूंछ वाला लुक रखा है.

इसी के साथ ये भी पता चला है उनके किरदार क्या होंगे और उनके नाम क्या होंगे. तो आपको बता देते हैं सुई धागा में अनुष्का का नाम ममता होगा और वरुण का नाम मौजी होगा. नाम भी ऐसे ही और इसे देखकर ये लग रहा है कि फिल्म पूरी गाँव पर आधारित है. देखा जा रहा है कि अनुष्का और वरुण पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं.

लेकिन हाल ही में अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'परी' के प्रमोशन में कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं. ये फिल्म उनकी तीसरी फिल्म है जिसे वो खुद प्रोड्यूस कर रही  हैं. ये फिल्म 2 मार्च को रिलीज़ होगी जिसे देखने के लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. तो इसके पहले आपको दिखा देते हैं अनुष्का और वरुण का ये लुक जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

लखनऊ से आयी 'सुपर 30' की तस्वीरें, ऐसा रहा ऋतिक का लुक

5 वजह जो शाहरुख खान को बनाती हैं Twitter King

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -