5 वजह जो शाहरुख खान को बनाती हैं Twitter King
5 वजह जो शाहरुख खान को बनाती हैं Twitter King
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान ने ट्विटर पर 33m फॉलोवर का आंकड़ा पार किया है. इसी ख़ुशी में वो जमकर जश्न भी मना रहे हैं. जश्न तो बनता ही है आखिर इनके चाहने वाले हैं ही इतने जिन्हे वो अपने सर और आँखों पर बैठा कर रखते हैं. 33m फॉलोवर होना कोई ऍम बात नहीं है और दर्शकों के दिल में जगह बना पाना हर किसी के बस की बात नहीं है. अब ये तो आप जान गए हैं कि सोशल मीडिया के ये किंग बन चुके हैं. लेकिन आप इसके पीछे के कारन को नहीं जानते होंगे जिन्हे हम बताने जा रहे हैं. जी हाँ, तो आइये आपको बता देते हैं आपके फेवरेट शाहरुख़ खान के सोशल मीडिया किंग बनने की वो 5 वजह.

* #AskSRK - किंग खान ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से नियमित रूप से संपर्क में रहते हैं जिसमे वो Q & A सत्र चलाते हैं. इसमें फैंस द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब बेहद स्नेह के साथ देते हैं. इसमें वो फिल्म के अलावा किसी भी अनियमित टॉपिक पर भी बात करते हैं.

* Personal and Family pics - किंग खान अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें भी प्रशंसकों को साथ सहरे करते हैं और उन पर अपना प्यार भी जताते हैं. जैसे वो अक्सर अपने बेटे अब्राम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहते हैं.

* The Philosophical Khan - शाहरुख अपनी फिल्में और परिवार के बारे में न केवल ट्वीट करते है बल्कि प्रसिद्ध लोगों के प्रेरणादायक कथन को भी फैंस के साथ साझा करते हैं जिससे वो अपने फैंस को अपनी मनः स्थिति बताते हैं.

* Fan follower SRK - यह हमेशा एक महान अनुभव होता है जब एक सेलिब्रिटी ट्विटर पर आपकी ट्वीट को रीट्वीट करे. शाहरुख खान उन 
सेलेब्स में से एक हैं जो अपने प्रशंसकों की सामग्री को साझा करने और उनका प्रचार करने में विश्वास करते हैं. कई बार किंग खान को ऐसा करते देखा भी गया है.

* Hear me now - किंग खान ने ट्विटर पर एक आवाज संदेश पोस्ट करके अगले स्तर की माइक्रो ब्लॉगिंग की है. इस वौइस मैसेज के साथ किंग खान अपने फैंस को खास मैसेज देते हैं जिसे सुनकर उनके फैंस भी उत्साहित हो जाते हैं. 

तो अब ये तो समझ ही गए होनेग कि किंग खान ऐसे ही ट्विटर के किंग नहीं बने हैं बल्कि इतने कारण हैं जो उन्हें सोशल मीडिया का किंग बनाते हैं. हमारी ओर से किंग खान को 33m फॉलोवर्स की ढेर सारी बधाई.

इस दिव्यांग पर्वतारोही का किरदार निभाएंगी कंगना रनौत

Pari Poster : पहले से ज्यादा भयानक लग रही हैं अनुष्का शर्मा

तापसी की भर भर के तारीफ़ कर रहें है साकिब, कहीं कुछ गड़बड़ तो नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -