साउंड वन ने लांच किया नया वायरलेस स्पीकर

दिल्ली: साउंड वन ने भारत में अपना नया रॉक पोर्टेबल स्टीरियो स्पीकर भारत में लॉन्च कर दिया है. बता दें कि कंपनी ने इसकी कीमत 1,890 रुपये रखी है, लेकिन आप इसे लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत 990 रुपये में ही खरीद सकता है. कंपनी का दावा है कि ROCK स्पीकर 3W ऑडियो ड्राइवर पर बनाया गया है और इसका फ्रक्वेंसी रिस्पॉन्स 40Hz-20kHz है.

 

इस स्पीकर का सिग्नल टू नॉयस रेश्यो 70db है. स्पीकर की थिकनेस 1.5 इंच है और इसका वजन 300 ग्राम है. साउंड वन ने जानकारी दी है कि इसमें ब्लूटूथ 4.0 का सपोर्ट मौजूद है और इसका ऑपरेशन रेंज 10 मीटर तक का है. ROCK स्पीकर में बिल्ट-इन माइक्रोफोन दिया गया है, स्पीकर में बिल्ट-इन की मदद से ग्राहक हैंड्स फ्री कॉलिंग का लाभ ले सकते हैं. 

कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज के बाद इस स्पीकर को 5 घंटे तक चलाया जा सकता है. इसे पूरी तरह चार्ज करने में 2-3 घंटे का वक्त लगेगा. ROCK स्पीकर में AUX केबल, माइक्रो SD कार्ड स्लॉट और USB पोर्ट कनेक्टिविटी के लिए दी गई है. ग्राहकों के लिए ये स्पीकर सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है. यूजर्स इसे ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में भी खरीद पाएंगे.

ओप्पो Realme 1 फोन स्पेसिफिकेशन

इन तीन देशों में साइबर अटैक्स के सबसे अधिक मामले

वोडाफोन ने लांच किया रमजान से ईद उल जुहा तक का ख़ास प्लान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -