वोडाफोन ने लांच किया रमजान से ईद उल जुहा तक का ख़ास प्लान

टेलीकॉम सेक्टर की दिग्गज कंपनी वोडाफोन ने रमजान के मौके को ध्यान में रखते हुए अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है. हालांकि इसे फिलहाल दिल्ली और कर्णाटक सर्किल के लिए ही पेश किया गया है. कंपनी ने ये नया प्लान 'रमजान से ईद उल जुहा तक' नाम से पेश किया है. इस प्लान के अंतर्गत यूजर्स को रोजाना 1.4GB डेटा दिया जा रहा है. इस पैक की कीमत 509 रूपए तय की गई है. ये प्लान 90 दिनों की वैधता के साथ आता है.

कंपनी ने अपने इस ख़ास प्लान के अलावा दो अन्य प्लान भी पेश किए है, जिनके तहत रोजाना 2 जीबी डेटा और 3 जीबी डेटा दिया जा रहा है. वोडा के 'रमजान से ईद उल जुहा तक' रिचार्ज प्लान के अलावा कंपनी ने 511 रुपए और 569 रुपए के दो अन्य प्लान भी पेश किए है जो कि 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं. 511 रुपए के प्लान में यूजर्स को रोज 2 GB डेटा और 569 रुपए के प्लान में रोजाना 3 जीबी डेटा दिया जा रहा है.

वोडाफोन अपने इन तीनों प्लान्स के साथ अनलिमिटेड लोकल एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल भी ऑफर कर रही है. इसके अलावा इस प्लान में रोज के 100 लोकल और नेशनल एसएमएस मिलेंगे.गौरतलब है कि कंपनी ने इस पैक को रमजान के मौके पर पेश किया है. कंपनी के मुताबिक इस प्लान के तहत यूजर्स वोडाफोन प्ले ऐप पर मक्का और मदीना को लाइव भी देख सकेंगे.

 

इन तीन देशों में साइबर अटैक्स के सबसे अधिक मामले

ओप्पो Realme 1 फोन स्पेसिफिकेशन

लॉन्च हुआ vivo y83 फोन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -