सोनम ने किया शादी को लेकर आमंत्रित

सोनम ने किया शादी को लेकर आमंत्रित

बॉलीवुड की फैशन क़्वीन सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमेन' के प्रमोशन में जुटी हुई है. इस बीच खबर आई है कि, शशांक घोष के निर्देशन में बनी सोनम कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग' अब एक जून को रिलीज होगी. इस बात की जानकारी खुद सोनम ने ट्वीट के जरिये दी.

उन्होंने लिखा कि, "आप सभी इस मौसम की सबसे बड़ी शादी में सादर आमंत्रित हैं. एक जून 'वीरे दी वेडिंग' के लिए निर्धारित रखें." वही फिल्म निर्माता एकता कपूर ने ट्वीट कर कहा कि, "1 जून एक बड़ा दिन है. 'वीरे दी वेडिंग' मेरे लक्ष्य के जन्मदिन पर आ रही है. अब शादी और जन्मदिन पर आप सबको निमंत्रण है." बता दे कि, लक्ष्य अभिनेता तुषार कपूर के बेटे है. लक्ष्य का जन्म आईवीएफ व सरोगेसी के जरिए हुआ था.

फिल्म में सोनम के अलावा करीना कपूर खान, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर भी है. इस फिल्म की सह-निर्माता सोनम कपूर की बहन रिया कपूर, एकता कपूर और निखिल द्विवेदी हैं. सूत्रों के मुताबिक पहले ये फिल्म 18 मई को रिलीज होने वाली थी. फिलहाल सोनम अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमेन' की रिलीज की तैयारी में लगी हुई है. इस फिल्म में सोनम के साथ अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री राधिका आप्टे भी है. बता दे कि, इस फिल्म का निर्देशन आर. बाल्की ने किया है.

ये भी पढ़े

किसी ने अर्जुन का विरोध किया तो मैं उसका मर्डर कर दूंगी : परिणीति

फिर जॉन सीना ने शाहरुख़ खान को बोल दी ये बड़ी बात

इस एक्टर के घर आज भी मिट्टी के चूल्हे पर बनता है खाना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories