सोनम ने अनिल कपूर को लेकर किया खुलासा
सोनम ने अनिल कपूर को लेकर किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों जमकर सुर्खियों बटोर रही है. उनका कहना है कि, उनके पिता को बेटियों से इस कदर प्यार था कि वो अपनी तीसरी संतान भी बेटी ही चाहते थे. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सोनम ने अपने बयान में ये खुलासा किया कि, "हमारे घर में कभी भी लड़कियों को लेकर लड़कों के बीच भेदभाव नहीं किया गया है. मैं घर पर सबसे बड़ी थी, तो सबसे ज्यादा तो प्यार मुझे मिलता था. पापा कभी भी नहीं कहते थे कि तुम कुछ नहीं कर सकतीं, हमेशा कहते आये कि जो करना है, करो."

इसके अलावा सोनम ने करियर के शुरुआती दिनों को लेकर बताया कि, जब वह बॉलीवुड में आई तो उनके सामने अभिनेता और अभिनेत्री को लेकर होने वाले भेदभाव सामने आये तो वह चौंक गयी थीं. आगे उन्होंने बताया कि, "मुझे कहा गया कि तुम्हें छोटा रूम मिलेगा. शूटिंग के वक्त हीरो को सबसे बड़ा रूम मिलेगा और हीरो को ज्यादा पैसे मिलेंगे और तुम्हें कम क्योंकि तुम लड़की हो वह लड़का है."

सोनम का कहना है कि, ये सब सुनकर मै हैरान हो गई. फिलहाल सोनम अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमेन' में के प्रमोशन में लगी गई है. इस फिल्म में सोनम के साथ अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री राधिका आप्टे भी है.

ये भी पढ़े

मुंबई पुलिस के साथ जश्न में डूबे बॉलीवुड सितारे

वंडर वुमन जैसी बनना चाहती है यामी

आलिया और रणवीर ने शुरू की 'गली बॉय'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -