माहिरा ने शेयर किया कांस रेड कारपेट का सेकंड लुक, देखते ही कायल हुए फैंस
माहिरा ने शेयर किया कांस रेड कारपेट का सेकंड लुक, देखते ही कायल हुए फैंस
Share:

71वें कान फिल्म फेस्टिवल में इस बार बॉलीवुड अभिनेत्रियों का जलवा देखने को मिल रहा है. 8 से 19 मई तक चलने वाले इस फेस्टिवल में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत का रंग देखने को मिला. इन्ही अभिनेत्रियों के साथ शाहरुख़ खान की एक एक्ट्रेस का नाम और जुड़ गया है, जो कांस के इस बेहतरीन फेस्टिवल का हिस्सा बनी. फिल्म 'रईस' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस माहिरा खान हाल ही में कांस के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरती हुई नज़र आईं. 

इसी कड़ी में माहिरा खान ने अपने कांस के दूसरे लुक को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अपने इस नए अवतार में माहिरा बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं. पिंक और ब्लैक गाउन में माहिरा का लुक बड़ा ही एक्स्ट्राऑर्डिनरी लग रहा है.

 

मंडे नाईट को सुहाना बताते हुए उन्होंने अपने इस लुक को अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर किया है. इसी के कुछ समय पहले उन्होंने कांस के रेड कारपेट लुक को भी शेयर किया था, जिसमें वह बहुत कातिलाना नज़र आ रही थी. जहां तक मुझे ध्यान है, इससे पहले  माहिरा खान इतनी खूबसूरत शायद कभी नहीं लगी हैं.

कांस में शिकरत से पहले कि तस्वीरों में वह वाइट फ़्लोरी ड्रेस में बेहद ही स्टनिंग नज़र आ रही थी. हाल ही में हुई बॉलीवुड की आलीशान शादी सोनम और आनंद आहूजा की शादी के मौके पर माहिरा ने ट्विटर के माध्यम से उन्हें ढेर सारी बधाइयां भी दी थी. इसपर प्रतिक्रिया देते हुए सोनम ने बड़ा ही प्यार रिप्लाई किया और कहा कि, "कान में तुमसे मिलने का इंतजार अब नहीं कर पा रही हूं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

न्यूड और टॉपलेस तस्वीरों की वजह से चर्चाओं में रही थी इमरान हाश्मी की एक्ट्रेस

कास्टिंग काउच पर खुलकर बोली आलिया

कभी इस शादीशुदा बॉलीवुड एक्टर से रहा था सोनल चौहान का अफेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -