दुश्मन का नाश करता है भगवान शिव का यह अचूक उपाय
दुश्मन का नाश करता है भगवान शिव का यह अचूक उपाय
Share:

मानव समाज में हर इंसान के विचार अलग-अलग होते है, कुछ के विचार अच्छे होते है तो कुछ लोगों के विचारों में मलीनता होती है और ऐसे व्यक्ति किसी को तरक्की करते हुए नही देख सकते. ख़ास बात तो यह है कि ऐसे व्यक्ति हमारे आस-पास ही होते है और हमारी तरक्की के मार्ग में बाधा उत्पन्न करते है. जिसके कारण हमारा कोई भी कार्य सफल नहीं हो पाता और अपूर्ण रह जाता है.

यदि आपके जीवन में भी ऐसा कोई शत्रु है, जो आपकी परेशानियों का कारण बना हुआ है, तो आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताएगें, जिससे आप अपने इन शत्रुओं के दांत खट्टे कर सकते है और अपने जीवन की परेशानियों को दूर कर सकते है. ये उपाय भगवान शिव से सम्बंधित है, जो हमेशा अपने भक्तों के कष्टों को दूर करते है और उनकी सभी मनोकामना पूर्ण करते है.

भगवान शिव हमेशा सच्चे लोगों का साथ देते है, और बुरे लोगों को उसके बुरे कर्मों का फल देते है. यदि आपको लगता है कि कोई आपके बारे में बुरा सोच रहा है, तो सोमवार को ब्रह्ममुहूर्त में उठकर, स्नान करने के पश्चात सूर्योदय के पूर्व पीपल का एक पत्ता लाकर इस पर अगरबत्ती की सहायता से उस व्यक्ति का नाम भगवान शिव को स्मरण करते हुए लिखें, जो आपको परेशान करता है. और उस पत्ते पर उस व्यक्ति से जुड़ी समस्याए भी लिखना है. इतना करने के बाद उस पत्ते को भगवान शिव के मंदिर में जाकर कहीं पर बांध दें. ऐसा करने के कुछ दिन के बाद ही आपको लगेगा की आपकी समस्या का अंत हो रहा है.

नवरात्रि 2018: नवरात्रि पर कलश स्थापना के समय रखें इन बातों का ध्यान

रणजीत सिंह द्वारा निर्मित यह मंदिर सभी गुप्त रोगों से मुक्ति दिलाता है

नवरात्रि 2018: नौ दिनों तक जरा विराम दें इन कामों को वरना..

मथुरा का यह मंदिर जो शादी में आ रही बाधा को करता है ख़त्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -