सोशल मीडिया पर वायरल हुई स्मृति ईरानी की यह फोटो, जानिए क्या है खास
सोशल मीडिया पर वायरल हुई स्मृति ईरानी की यह फोटो, जानिए क्या है खास
Share:

नई दिल्ली : किसी मंत्री का सामान्य ढंग से कोई कार्य करना भी चर्चा में आ जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ केंद्रीय कपडा मंत्री स्मृति ईरानी के साथ. दिल्ली के कनाट प्लेस स्तिथ एक कॉफी शॉप में स्मृति ईरानी द्वारा बिना सुरक्षा के एक आम ग्राहक की तरह कतार में लगकर कॉफी लेने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. दिल्‍ली के कनॉट प्‍लेस में स्‍टारबक्‍स कॉफी हाउस में ऑर्डर के लिए लाइन में लगीं स्‍मृति की फोटो वायरल हो गई है.

दिल्‍ली के रहने वाले लेखक निमिष दुबे ने स्‍मृति की यह फोटो फेसबुक पर शेयर की है. निमिष ने अपने पोस्ट में कहा है कि किस तरह स्‍मृति बिना किसी सिक्युरिटी वहां पहुंचीं, विनम्रता के साथ ऑर्डर दिया, उसे खुद कलेक्‍ट किया. इतना ही नहीं स्मृति वहां से बिना किसी शोरशराबे के चली गईं. दुबे के अनुसार लोग यही अंदाजा लगाते रह गए कि क्‍या वे स्‍मृति ही हैं या कोई और ?

निमिष दुबे ने एक साक्षात्कार में बताया कि उन्‍होंने स्‍मृति को अक्‍सर इस कॉफी हाउस में आते देखा है और वे आम तौर पर ऐसे ही बर्ताव करती हैं. उन्‍होंने बताया, उनके साथ कोई भी अंदर नहीं आता और न ही कोई बाहर इंतजार करता है. वे इसी तरह आती हैं. इसके अलावा वे लाइन में लगती हैं और कभी लाइन नहीं तोड़तीं. इससे पहले भी स्मृति वसंत कुंज के कॉफी हाउस में ऐसे ही आ चुकी हैं जिसे वहां के एक स्टाफ ने फेसबुक में पोस्ट किया था.

यहां यह उल्लेख उचित है कि हैदराबाद यूनिवर्सिटी में रोहित वेमुला की आत्‍महत्‍या के बाद केंद्र सरकार ने हाल ही में स्‍मृति इरानी को जेड श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है. फिलहाल वह Y श्रेणी की सुरक्षा पाने की हकदार हैं, जिसके तहत उन्‍हें 11 सुरक्षा अधिकारियों का कवर मिलता है.

स्मृति डिग्री विवादः 27 अगस्त को होगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -