बिना धुले बाल भी रह सकते है खूबसूरत, जानिये कैसे
बिना धुले बाल भी रह सकते है खूबसूरत, जानिये कैसे
Share:

अगर आप कामकाजी महिला है या फिर आप जॉब करती है, जिसकी वजह से आप बिज़ी रहती है और समय नहीं मिल पाता है, इसके चलते आप बालों को समय से धो नहीं पाते है. तो आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे शैम्पू के बारे में जिससे आप बिना पानी के बालों को साफ़ कर सकते है. जी हाँ अब आप पानी के बिना धुले बालों को भी खूबसूरत रख सकते है.

ये शैम्पू एक आर्युवेदिक ड्राई शैम्पू है जिसमे ऐरोजोल के रूप में पौधों के अर्क हैं. यह शैम्पू भारत और विदेशी बाजार दोनों में लॉन्च किया गया हैं. इस शैम्पू में रोजमैरी और चाय का तेल है. रोजमेरी के इस्तेमाल से बालों में मजबूती आती है साथ ही बालों में डैंड्रफ होने की समस्या को दूर करता है, अगर आपके बाल बहुत ज्यादा मात्रा में टूटते है तो आपको इस शैम्पू के इस्तेमाल से निजात मिल जाएगी.

वही चाय के तेल में एंटीसेप्ट‍िक और एंटीफंगल तत्व होते है जो बालों को हेल्दी रखने में मदद करता है. साथ ही इस शैम्पू में प्राकृतिक रूप से क्लींजर मौजूद होता है जो बालों की गंदगी को सोख लेता है, इसमें बिल्कुल शैम्पू जैसे ही गुण मौजूद होते हैं लेकिन यह शैम्पू थोड़ा माइल्ड होता है.

ये भी पढ़े

नेल पेंट लगाने के बाद इन गलतियों को करने से बचे

इस दिवाली इन टिप्स के जरिये दिखे सबसे परफेक्ट

इन घरेलू नुस्खों से दूर करे सफ़ेद बाल

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -