इस दिवाली इन टिप्स के जरिये दिखे सबसे परफेक्ट
इस दिवाली इन टिप्स के जरिये दिखे सबसे परफेक्ट
Share:

दिवाली एक ऐसा त्योहार है जिस पर हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है, जिसके चलते महिलाओं में सजने संवरने की होड़ लगी रहती है. लेकिन इस होड़ के चलते हम कुछ ऐसी गलतियां कर बैठते है. जिससे हमारे चेहरे की चमक फीकी पड़ जाती है. इसलिए अगर आप इस दिवाली पर परफेक्ट दिखना चाहते है तो इन बातों का जरूर ध्यान रखे.

सबसे पहले सीजन के हिसाब से अपनी ड्रेस सेलेक्ट करे साथ ही बहुत डार्क और हेवी मेकअप ना करे, मेकअप करते समय उसके लेटेस्ट ट्रेंड को जरूर जानें. कई बार महिलाये पुराने तरीके से मेकअप कर लेती है जिससे वे आउट आफ प्लेस नज़र आती है. इसलिए मेकअप हमेशा ट्रेंड के हिसाब से ही करें. अपनी आँखों को खूबसूरत बनाने के लिए ब्रॉन्ज, सिल्वरिश गोल्ड, कॉपर या लाइट ब्राउन कलर के आइशैडो लगाएं, इससे आंखे सुंदर नजर आएगी.

साथ ही स्किन के मुताबिक मेकअप करे, अगर आपकी स्किन ड्राइ है तो फेस क्लीनिंग के लिए हमेशा क्लींजिंग मिल्क का प्रयोग करें, अगर आपकी स्किन ऑयली है तो एसिट्रंजेंट का प्रयोग का करे. इसके साथ-साथ स्किन पर आइशैडो को पाउडर फार्म में ही लगाना चाहिए, ड्राई स्किन पर क्रीमी ब्लशर और ऑयली पर पाउडर वाला ब्लशर इस्तेमाल कर सकते हैं.

ये भी पढ़े

इन घरेलू नुस्खों से दूर करे सफ़ेद बाल

अब पुदीने से पाएं चेहरे की खूबसूरती

इन टिप्स के जरिये बचाएं टूटते रिश्ते

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -