स्कोडा ने लांच किया कोडिएक एसयूवी का नया टॉप वेरिएंट
स्कोडा ने लांच किया कोडिएक एसयूवी का नया टॉप वेरिएंट
Share:

कार निर्माता कंपनी स्कोडा ने यूरोप में अपनी कोडिएक एसयूवी कार का नया टॉप वेरिएंट 'L एंड K' पेश किया है. इस टॉप वेरिएंट में कई नए और काम के फीचर ऐड किये गए है. अपनी इस नयी कार को लेकर कंपनी का कहना है कि 'स्कोडा कोडिएक एल एंड के' को अगले महीने होने वाले जिनेवा मोटर शो-2018 के दौरान दुनिया के सामने पेश किया जाएगा. स्कोडा कोडिएक एल एंड के इंजन और परफॉर्मेंस की बात करें तो कंपनी ने इसमें नया 1.5 लीटर टीएसआई ईवो टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन इस्तेमाल किया है. 150 पीएस की पावर देने में सक्षम है.

इस इंजन को 7-स्पीड ड्यूल-क्लच गियरबॉक्स से लैस किया गया है. स्कोडा ने अपने मौजूदा मॉडल के साथ आने वाले 2.0 लीटर टीएसआई पेट्रोल इंजन को भी अपडेट किया है. इस इंजन के साथ पहले 180 पीएस की पावर मिलती थी जो कि अब बढ़कर 190 पीएस हो गई है. गौरतलब है कि भारतीय बाजार में स्कोडा कोडिएक का सिर्फ एक वेरिएंट ही बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. इसकी कीमत 34.49 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है.

वहीँ इस कार के मौजूदा मॉडल में डीज़ल इंजन दिया गया है. हालांकि कुछ ऑटो जानकारों का मानना है कि स्कोडा कोडिएक एल एंड वेरिएंट को इस साल के आखरी तक भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है. कयास लगाए जा रहे है कि भारत में लांच होने वाली कोडिएक एल एंड के में 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन पेश किया जा सकता है.

 

होली के बाद पूरी तरह अपडेट हो जायेगा ये स्मार्टफोन

वॉट्सएप्प में अब पढ़ा जा सकेगा डिलीट किया संदेश

जानें रेडमी के इस फोन के फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -