जानें  रेडमी के इस फोन के फीचर
जानें रेडमी के इस फोन के फीचर
Share:

दिल्ली: शाओमी रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो की बिक्री पहली बार भारत में आज से शुरू हो रही है.ये फोन्स  ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और मी डॉट कॉम पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे.

 रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो की बिक्री दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है .भारत में शाओमी रेडमी नोट 5 की कीमत 9,999 रुपये से शुरू होती है फोन उपलब्ध होने के बाद इस दाम में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलेगा. ग्राहक 11,999 रुपये में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को खरीद पाएंगे. फोन ब्लैक, ब्लू, गोल्ड और रोज़ गोल्ड रंग में आया है.

रेडमी नोट 5 की बात करें तो यह कंपनी के सर्वाधिक लोकप्रिय फोन रेडमी नोट 4 का अपग्रेड है. वहीं, नोट 5 प्रो,  6 जीबी रैम से लैस चुनिंदा हैंडसेट में से एक है.  दोनों ही स्मार्टफोन दिखने में एक जैसे है. लेकिन रेडमी नोट प्रो ज्यादा रैम और डुअल कैमरा सेटअप के साथ आया है. लॉन्च ऑफर की बात करें तो शाओमी और रिलायंस जियो की साझेदारी के चलते यूज़र को 2,200 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा. डबल डेटा ऑफर में यूज़र 4.5 टीबी तक 4जी डेटा का लाभ मिलेगा. रेडमी नोट सीरीज़ के हैंडसेट अल्ट्रा-स्लिम कवर के साथ आएंगे.

iPhone 7 से 30% पतला है Mi TV 4

यूपी में रिलायंस देगी 1 लाख नौकरियां

अब चेहरा पहचान कर अनलॉक होगा ये स्मार्ट फोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -