वॉट्सएप्प में अब पढ़ा जा सकेगा डिलीट किया संदेश
वॉट्सएप्प में अब पढ़ा जा सकेगा डिलीट किया संदेश
Share:

 

दिल्ली: वॉट्सएप्प हमेशा अपने नए फीचर और अपडेट के लिए सुर्खियों में बना रहता है, हाल  ही उसमे एक और नए अपडेट की खबर आई है.

बात की जा रही है  वॉट्सएप्प के चर्चित फीचर डिलीट फॉर  एवरीवन की यह फीचर आपके मैसेज को मिटा सकता है. अब नई जानकारी सामने आई है कि मिटाए गए संदेश को भी पढ़ा जा सकेगा.  अगर संदेश प्राप्त करने वाला यूज़र आपके संदेश को कोट कर रिप्लाई करता है, तो चैट में वह संदेश स्पष्ट देखा जा सकेगा. भले ही उसे आप पहले मिटा चुके हों. ज्ञात हो, वॉट्सएप्प  के संदेश मिटाने वाले फीचर के ज़रिए भेजे गए मैसेज को 7 मिनट के भीतर ही डिलीट किया जाना संभव है. संदेश मिटाने के बाद संदेश प्राप्त करने वाले तक भी यह जानकारी पहुंच जाती है कि संदेश मिटाया गया है.

अब खबर आई है कि अगर आपने संदेश भेजकर उसे 7 मिनट के भीतर मिटाया और उन्हीं 7 मिनट में किसी ने उस मैसेज को कोट कर रिप्लाई किया, तो वह मैसेज छिपा हुआ नहीं रहेगा. बता दें कि हाल में वॉट्सएप्प के साथ यूपीआई फीचर भी जोड़ा गया है. अब यूज़र, वॉट्सएप्प के ज़रिए पैसों का लेन-देन भी कर सकते है.वॉट्सएप्प पेमेंट सेवा यूपीआई के अलावा एसबीआई, आईसीआईसीआई, एचडीएफसी और ऐक्सिस बैंक समेत लगभग 70 बैंकों को सपोर्ट करती है.

शाओमी Mi MIX 2s का वीडियो आया सामने

वाट्सएप का ये फीचर नहीं कर रहा काम

WhatsApp पेमेंट फीचर को बंद कराएगा paytm

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -