बर्थडे पार्टी के जश्न में डूबे सिद्धार्थ मल्होत्रा
बर्थडे पार्टी के जश्न में डूबे सिद्धार्थ मल्होत्रा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना 33 वा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है. इस खास मौके पर वह फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आये. उन्होंने अपने घर पर ही एक शानदार पार्टी का आयोजन किया जिसके चलते पार्टी में कई लोगो ने शिरकत की. ख़ास बात यह है कि, करण जौहर और सिद्धार्थ एक दूसरे के बेहद करीब हैं.

जानकारी के लिए ये बता दे कि, करण जौहर ही हैं जिन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा को फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ में लिया था. इस फिल्म के जरिये सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की. इससे पहले भी  शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म ‘माय नेम इज ख़ान’ में निर्देशक करण जौहर को असिस्ट कर चुके थे. गौरतलब है कि, सिद्धार्थ और आलिया भट्ट भी एक दूसरे के बेहद करीब है. वे आये दिनों एक दूसरे के साथ स्पॉट किये जाते रहे हैं. हालांकि, इन तस्वीरों में अभिनेत्री आलिया भट्ट कही नजर नहीं आ रही है.

फिलहाल आलिया अपनी आगामी फिल्म 'गुली बॉय' को लेकर व्यस्त है. सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने करियर में ‘हंसी तो फंसी’, ‘एक विलेन’, ‘ब्रदर्स’, कपूर एंड संस’, ‘बार-बार देखो’, ‘ए जेंटल मैन’ और ‘इत्तेफाक’ जैसी कई फिल्मो में काम कर चुके है. फिलहाल तो वह अपनी आने वाली फिल्म 'अय्यारी' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है. इस फिल्म में वह एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभा रहे है. फिल्म में बॉलीवुड के और भी दिग्गज कलाकारों ने काम किया है.

ये भी पढ़े

इसलिए सिद्धार्थ मल्होत्रा की हुई थी चप्पल से पिटाई

सलमान के लिए डिज़ाइन करवा रहे हैं एक स्पेशल टाइटल ट्रैक

कहर ढा रहा है 'चक दें इंडिया' की एक्ट्रेस का ये बोल्ड लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -