शॉर्ट फिल्में तारीफे काबिल- दिव्या खोसला

बॉलीवुड फिल्मकार व अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 'बुलबुल' को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दिव्या ने कहा कि, "'बुलबुल' एक शॉर्ट फिल्म है और मैं समझती हूं कि शॉर्ट फिल्मों को प्रोत्साहन देना चाहिए, क्योंकि यह एक ऐसा माध्यम है. जिससे बहुत सारे प्रतिभावान व्यक्ति इस उद्योग में शामिल हो सकते हैं, विश्व में कोई भी व्यक्ति, कहीं भी एक शॉर्ट फिल्म बना सकता है."

जब उनसे पूछा गया कि, क्या लघु फिल्मों में अन्य फीचर फिल्मों के मुकाबले काम करना आसान है. इस सवाल पर दिव्या ने कहा कि, "हां, निश्चित रूप से यह आसान है, शॉर्ट फिल्में इसलिए आसान हैं. क्योंकि इसे शूट करने में बहुत कम समय लगता है, फीचर फिल्म बहुत बड़ी होती है. आपकी जिंदगी के दो साल एक फीचर फिल्म में लग जाते हैं." बता दे कि इस फिल्म को कुंदन शाह ने लिखा है.

इसके अलावा दिव्या ने कहा, "यह एक कॉमेडी है, यह एक ऐसी लड़की के बारे में है, जो अपने प्रेमी को लुभा रही है और उसे किसी भी कीमत पर पाना चाहती है, इस बीच में सारी हास्यास्पद चीजें होती हैं. यह एक अति उत्साहित किरदार है, जो मुझसे बिल्कुल अलग है, यह चुनौतीपूर्ण था, लेकिन मुझे बहुत मजा आया." दिव्या ने कुंदन शाहजी के बारे में बात करते हुए कहा कि "'बुलबुल' कुंदन शाहजी का आखिरी काम है, क्योंकि दुर्भाग्य वर्ष अक्टूबर में उनका निधन हो गया, जब हम इसकी शूटिंग कर रहे थे, यह हमारे लिए दुखद था."

ये भी पढ़े

देसी गर्ल ने फिर किया अपने नाम एक नया रिकॉर्ड

चाइल्ड आर्टिस्ट्स की डेली फीस

फिल्म 'कालाकांडी' का 'Trailer Release'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -