शिवपाल फिर बोले: पार्टी नहीं है मुसीबत में
शिवपाल फिर बोले: पार्टी नहीं है मुसीबत में
Share:

लखनऊ : मुलायम सिंह यादव के परिवार में उपजा राजनीतिक झगडे का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इधर एक बार फिर शिवपाल यादव ने यह कहा है कि नेताजी का आदेश उनके लिये सर्वोपरि है और वे जैसा कहेंगे वे करने के लिये तैयार है। यादव ने यह भी दावा किया है कि यादव परिवार में किसी तरह का विवाद नहीं है और पार्टी मुसीबत में बिल्कुल भी नहीं है। गौरतलब है कि यादव परिवार में अखिलेश यादव तथा शिवपाल यादव में तनातनी चल रही है।

गुरूवार को ही शिवपाल यादव सैफई से लखनउ आये और उन्होंने मीडियाकर्मियों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि यादव परिवार में कोई विवाद नहीं है और न ही समाजवादी पार्टी पर किसी तरह की मुसीबत है। आपको बता दें कि बीते दिनों ही मुलायम सिंह यादव ने शिवपाल को सपा के अध्यक्ष पद की कमान सौंपी है।

इधर जानकारी मिली है कि मुलायम सिंह यादव भी गुरूवार की शाम तक ही दिल्ली से लखनउ पहुंचने वाले है और अब वे अखिलेश यादव से बात करेंगे। शिवपाल ने मीडियाकर्मियों से कहा कि अखिलेश को अध्यक्ष पद से हटाने का निर्णय मुलायम सिंह का था, इसमें अखिलेश का दोष नहीं है। गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने ही शिवपाल के पास से तीन महत्वपूर्ण विभागों का प्रभार छीन लिया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -