शिखर धवन ने दी पत्नी आयशा को बधाई
शिखर धवन ने दी पत्नी आयशा को बधाई
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिखर धवन की शादी को पॉँच साल हो गए है, अपनी पाँचवी सालगिरह पर शिखर ने पत्नी आयशा को इंस्टाग्राम पर ट्वीट के जरिये बधाई दी है. शिखर धवन की शादी 2012 में हुए थी, पाँचवी सालगिरह के मौके पर उन्होंने पत्नी आयशा को प्यार भरा  मैसेज किया और बधाई दी.

उल्लेखनीय है कि शिखर धवन भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हांथ के बल्लेबाज है, उन्होंने भारत न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज में शानदार प्रदर्शन से भारत को जीत दिलाई. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले शिखर ने अपनी सालगिरह के मौके पर पत्नी आयशा को इंस्टाग्राम पर ट्वीट करके बधाई दी. शिखर ने ट्वीट पर अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'हुए पूरे 5 साल हमारी शादी को, लगता है ऐसे कि तुमसे पहले नहीं कोई जिंदगी थी मेरी, भर दिए इतने रंग कि रंगीन हो गई दुनिया मेरी......हर कदम पर मेरे साथ तू, तू ही मेरी खुशी तू ही मेरी बात तू, तुझसे हूं मैं, दिल बहार है हर रात.' 

एक और ट्वीट पर शिखर ने लिखा- 'साथ रहे हमारा जन्मों तक करता हूं ये दुआ, तेरे दर पर झुके सर मेरा है मेरी यह रजा... लव यू हन, आपको 5वीं सालगिरह की बहुत-बहुत बधाई.'अपने दूसरे पोस्ट में शिखर ने कैप्शन दिया है, 'लव्ड इट आयशा'.

शिखर धवन हुए भावुक

मैचों के दौरान ऐसे बातें होती है मैदान पर

शिखर धवन ने दिया गेंदबाजो को जीत का श्रेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -