सेल्फी ने ली 12 वी कक्षा के छात्र की जान
सेल्फी ने ली 12 वी कक्षा के छात्र की जान
Share:
झारखण्ड: पिकनिक मनाने गए छात्र की पानी में गिरने से मौत हो गई, यह घटना गारू प्रखंड के बारेसांढ़ थाना क्षेत्र के पर्यटक स्थल सुग्गाबांध की है जहां कुछ युवा घूमने गए थे. फ़िलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है. 
 
मृतक युवक 12 वी कक्षा का छात्र है, वह बीते रविवार को अपने दोस्तों के साथ वह सुग्गाबान्ध आया था, वो लोग जब भोजन करने बैठे तो मृतक के दिमाग में नहाने का ख्याल आया और वह फॉल के पास जाकर चट्टान पर चढ़ गया, जिसके बाद छात्र ने अपना मोबाइल निकला और  सेल्फी लेने लगा. उसी दौरान छात्र का पैर फिसल गया और वह चट्टान से टकराते हुए नीचे पानी में गिर गया. आनन-फानन में वहां मौजूद ग्रामीणों से मदद मांगी पर किसी ने मदद नहीं की. उसके बाद मृतक के दोस्त वापस सुग्गाबांध पहुंचे और उन्हें मृतक के पेरेंट्स को सारी बात बताई.  
 
वही घटना की जानकारी पाकर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची  जहां उन लोगो ने मृतक के शव को ढूंढा तो वह रेट पर पड़ा मिला. फ़िलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मसले पर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस तरह की घटना सुग्गाबांध में पहली बार हुई है. फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

गुजरात: दौरे के दूसरे दिन राहुल करेंगे ये बाते

नोएडा : दुष्कर्म के चार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने लगाई पत्रकार की पिटाई


 
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -