रणबीर का ये रूप देखकर 'shock' रह गए फैन्स
रणबीर का ये रूप देखकर 'shock' रह गए फैन्स
Share:

इन दिनों रणबीर कपूर का एक वीडियो इंटरनेंट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमे रणबीर कपूर दुल्हन के श्रृंगार में नजर आ रहे हैं, बता दे कि ये श्रृंगार कोई असल नहीं बल्की डिजिटल है यानी एप के जरिए किया गया है. जानकारी के लिए बता दे कि आजकल स्नेपचैट एप और ऐसी कई अन्य एप्लीकेशन हैं जो फन और मस्ती से लबरेज है.

बस फिर क्या था यही मस्ती करते हुए रणबीर कपूर भी दिखाई दिए, रणबीर का यह वीडियो सावन एप में नजर आ रहा है. इस वीडियो में रणबीर के चेहरे पर मांगटीका, नाक में नथ और कानों में झुमके लटके हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दे कि रणबीर कपूर जल्द ही अपनी अप-कमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी होने वाले हैं.

धरमा प्रोडक्शन की इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी, इसके चलते रणबीर अपनी इस फिल्म की तैयारियों में जुटे हुए हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म की ऑफीशियली अनाउंसमेंट 11 अक्टूबर, अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के अवसर पर की गई थी. यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को आएगी.

ये भी पढ़े

ऐश्वर्या- अनिल की फिल्म 'फन्ने खान' की शूटिंग के समय हुआ एक्सीडेंट

'साहो' के सेट पर आखिर क्यों हुए मोबाइल बैन

इस बायॉपिक में नजर आएंगे सिद्धार्थ, होगा डबल रोल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -