सऊदी प्रिंस की हेलीकॉप्टर क्रैश में मौत
सऊदी प्रिंस की हेलीकॉप्टर क्रैश में मौत
Share:

रियाद. सऊदी अरब के एक शहजादे की आज एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत हो गई. शहजादे के साथ अन्य कई अधिकारियों को ले कर जा रहा यह हेलीकॉप्टर सऊदी अरब की यमन से लगने वाली दक्षिणी सीमा के निकट दुर्घटनाग्रस्त हुआ. 

इस घटना की सुचना समाचार चैनल अल-इखबरिया ने दी. चैनल ने बताया कि  असीर प्रांत के उप गवर्नर और पूर्व वली अहद (क्राउन प्रिंस) के बेटे शहजादे मंसूर बिन मोकरेन की मौत हो गई है. समाचार चैनल ने हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने के पीछे की वजह या हेलीकॉप्टर पर सवार अन्य अधिकारियों की स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. 

हालांकि हेलीकॉप्टर के क्रैश के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. हेलीकॉप्टर दक्षिणी सऊदी अरब में आभा शहर के पास हादसे का शिकार हुआ है. सऊदी न्यूज का कहना है इस क्रैश में कोई बचा नहीं है
 
दुर्घटना की खबर ऐसे समय में आई है जब सऊदी अरब ने प्रशासन के शीर्ष स्तर पर बड़ी फेरबदल की है. शहजादे मोहम्मद बिन सलमान ने सत्ता पर पकड़ मजबूत की है और दर्जनों शहजादों, मंत्रियों तथा करोड़पति उद्योगपतियों को गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की अध्यक्षता में सऊदी में भ्रष्टाचार के खिलाफ एक निकाय बनाया गया है. मंसूर बिन मुक़रिन के पिता को उनके सौतेले भाई किंग सलमान ने 2015 में सिंहासन पर काबिज होने के कुछ महीने बाद ही बेदखल कर दिया था.
 

पनामा पेपर्स के बाद पेराडाईस पेपर्स में आया,अमिताभ बच्चन का नाम

नाजायज बेटी से शारीरिक संबंध बना सकते हैं मर्द

इस दिन रिलीज होगी, वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -