नाजायज बेटी से शारीरिक संबंध बना सकते हैं मर्द
नाजायज बेटी से शारीरिक संबंध बना सकते हैं मर्द
Share:

काहिरा. धर्म के ठेकेदार ऐसी-ऐसी हरकतें और बयानबाजी करते हैं कि इंसान की रूह कांप जाती है. मिस्र के नामी मौलवी ने कहा है कि इस्लाम में मर्दों को अपनी नाजायज़ बेटियों से शादी करने की इजाजत है इसलिए वे ऐसा कर सकते हैं.

इमाम अल-शफी नाम के मौलवी ने कहा है कि नाजायज़ बेटियों का आधिकारिक तौर पर पिता से कोई संबंध नहीं रहता इसलिए वे अपने पिता से शादी करने लायक हैं. मौलवी ने यह बयान एक वीडियो के जरिए दिया जो अब काफी वायरल हो रहा है और लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं.

अल शफी मानते हैं कि अगर कोई बच्ची नाजायज रिश्तों की वजह से पैदा हुई है तो पिता उस बच्ची के साथ सेक्स और शादी कर सकता है क्योंकि सच में वह उस शख्स की बेटी नहीं है. इमाम का कहना है कि नाजायज बेटी अपने पिता का नाम से नहीं जुड़ती, इसलिए शरिया के मुताबिक वह उसकी बेटी नहीं.

बता दें कि मिस्त्र का यह वीडियो साल 2012 का है, लेकिन इस समय इसे खूब शेयर किया जा रहा है जिसके वजह से ये चर्चा में आ गया है. कई मुस्लिम धर्मगुरूओं ने उनके इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है. साथ ही सोशल मीडिया पर भी मौलवी की कड़ी आलोचना हुई है.

गौरतलब है कि इसी साल, मिस्र के एक अन्य मौलवी ने एक टेलीविजन कार्यक्रम में कहा था कि शरिया में लड़कियों की शादी की कोई तय उम्र नहीं है इसलिए उनके पैदा होते ही शादी की जा सकती है.

अमेरिका में हुई हिंसा, गोलीबारी से मची अफरा - तफरी

लड़की के सामने होशियारी दिखाने का अंजाम कभी-कभी ऐसा भी होता है

जापान का ये अनोखा स्विमिंग पूल आपको भी कर देगा हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -