क्लासिकल डांस के लिए ये बेहतरीन डांसर देंगी कंगना को प्रशिक्षण

क्लासिकल डांस के लिए ये बेहतरीन डांसर देंगी कंगना को प्रशिक्षण

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. फिल्म थोड़े विवादों में भी चल रही है और इसी विवाद के कारण सोनू सूद ने इस फिल्म को छोड़ दिया और उसके बाद एक और एक्ट्रेस ने इस फिल्म को छोड़ दिया है. बताया जा रहा है कंगना का बर्ताव सेट पर कुछ ठीक नहीं था वो बतौर डायरेक्टर भी काम कर रही हैं और कलाकारों के साथ अच्छा बर्ताव नहीं करा रही हैं जिसके चलते उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी है.

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर ये खास काम करेंगी बेटी श्वेता

फिल्म अगले साल 2019 को रिलीज़ की जाएगी जिसकी शूटिंग फ़िलहाल जारी है. इस पर खबर आई है फिल्म में कंगना एक क्लासिकल डांस भी करने वाली हैं जिसे कोरियोग्राफ सरोज खान करने वाली हैं. सरोज खान एक बहुत ही बेहतरीन डांसर हैं जिन्होंने अपने डांस से बॉलीवुड को हिला के रखा है. बता दें इस डांस में वो अपने ऑनस्क्रीन पति जिसु सेनगुप्ता के साथ डांस करने वाली हैं. इस डांस के लिए काफी हफ़्तों से प्रैक्टिस चल रही है जिसकी शूटिंग 18 सितम्बर से शुरू की जाएगी. इसके लिए स्टुडिओ नितिन देसाई ने तैयार किया है. 

Hindi Diwas 2018 : इन फिल्मों ने रखी थी हमारी मातृभाषा की लाज

कंगना फिल्म का क्लाइमेक्स शूट कर रही हैं जिसे डायरेक्ट निक पॉवेल कर रहे हैं. इसका टीज़र जल्दी ही सामने आएगा और इसकी कुछ तस्वीर सामने आती ही जा रही हैं जो वायरल भी हो रही हैं. फिल्म में अंकिता लोखंडे भी हैं जो इस फिल्म में कंगन के साथ नज़र आने वाली हैं. यही फिल्म उनकी डेब्यू फिल्म होगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

हिट फिल्म देने के बाद भी बुरी तरह फ्लॉप हुई थी ये एक्ट्रेस, पति ने भी छोड़ा साथ

प्रमोशन के दौरान अचानक दर्द से चीख पड़ी अनुष्का, मिली बेड रेस्ट की सलाह, क्या है माजरा...

 

?