छवि के विरुद्ध  सानिया का विज्ञापन
छवि के विरुद्ध सानिया का विज्ञापन
Share:

सानिया मिर्जा भारत की एक ऐसी खेल प्रतिभा हैं, जो हमेशा सभी की रोल मॉडल रही हैं. टेनिस जैसे खेल में आने और फिर खुद को स्थापित करने का उनका सफर बेहद प्रेरणादायक रहा है.लेकिन अब पाकिस्तान में उनकी छवि देखकर सानिया के भारतीय प्रशंसक जरूर निराश होंगे , क्योंकि पाकिस्तान में घी के एक विज्ञापन में उन्होंने शोएब के कहने पर खाना पकाने के लिए न किचन एप्रिन पहना है , बल्कि खाना भी बनाया है .

उल्लेखनीय है कि घी के इस विज्ञापन में शोएब अपने दोस्तों (बच्चों) के साथ क्रिकेट खेलते हैं. बाद में उन्हें घर पर पार्टी भी देते हैं. इस पार्टी के लिए शोएब, सानिया को एप्रिन देते हुए उन्हें अपने दोस्तों के लिए खाना बनाने को कहते हैं. सानिया ऐसा करती हैं और बाद में उन्हीं बच्चों के साथ क्रिकेट खेलती भी नजर आती हैं. यहां निराशाजनक बात यह है कि इस विज्ञापन में शोएब को तो स्टार क्रिकेटर की तरह दिखाया लेकिन सानिया इतनी बड़ी टेनिस स्टार हैं, इसकी झलक कहीं नहीं मिली , बल्कि वे एक गृहिणी के रूप में नजर आई . बता दें कि इस विज्ञापन को पाकिस्तान में चल रही क्रिकेट लीग से जो़ड़कर रिलीज किया गया है क्योंकि शोएब पीएसएल के स्टार खिलाड़ी हैं.

बता दें कि इसके विपरीत सानिया मिर्ज़ा की वास्तविक छवि बहुत मजबूत इरादों वाली लड़की की है. चाहे फिर मुस्लिम होकर टेनिस कोर्ट पर छोटी स्कर्ट पहनने का विषय हो या फिर पाकिस्तानी से शादी करने का, सानिया ने हर मुद्दे पर हमेशा बेहद करारा जवाब अपने आलोचकों को दिया है .आपको जानकारी दे दें कि फिलहाल सानिया तेलंगाना राज्य की ब्रांड एंबेसडर के साथ ही साउथ एशिया की यूएन वुमन गुडविल एंबेसडर भी हैं. इसके अलावा उन्होंने एडिडास और वॉलिनी जैसे ब्रांड के विज्ञापन किए हैं.

यह भी देखें

शोएब रखते है एक बेटे की चाहत- सानिया मिर्जा

सानिया मिर्जा की रैंकिंग में लगातार गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -