शोएब रखते है एक बेटे की चाहत- सानिया मिर्जा
शोएब रखते है एक बेटे की चाहत- सानिया मिर्जा
Share:

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने मां बनने से पहले अपने बच्चे को लेकर दिल की बात जाहिर की है. उन्होंने अपने बच्चे का सरनामे भी डिसाइड कर लिया है. जानकारी के मुताबिक गोवा फेस्ट 2018 में हिस्सा लेने पहुंची सानिया मिर्जा ने लैंगिक पक्षपात के मुद्दे पर हुई बहस में अपने दिल के राज खोले. सानिया ने बताया कि उनके पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक एक बेटे की चाहत रखते है और उसका सरनेम मिर्जा मलिक रखना चाहते हैं. सानिया के मुताबिक उनके रिश्तेदार भी एक बेटे की ख्वाहिश रखते हैं जिससे वंश को आगे बढ़ाया जा सके.

उन्होंने कहा, 'हम भी दो बहनें हैं और हमारे पिता से भी रिश्तेदार कहते थे कि एक लड़का होना चाहिए. मुझे कभी महसूस नहीं हुआ कि उनका एक भाई भी होना चाहिए.' सानिया ने बताया कि, जब रिश्तेदार उनके पिता से लड़के के लिए जोर डालते थे तो वह उनसे लड़ती थीं. सानिया ने कहा कि, 'शादी के बाद भी मैंने अपना सरनेम नहीं बदला और यह हमेशा ऐसा ही रहने वाला है.' गौरतलब है कि इससे पहले सानिया मिर्जा तब सुर्ख़ियों में आ गयी थी जब श्रीलंका की एक क्रिकेट वेबसाइट से जुड़े डेनियल एलेक्जेंडर नाम के शख्स ने शोएब मालिक को लेकर विवादस्पद ट्वीट किया था.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था- "शोएब मलिक और शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान की टीम में एक साथ खेल रहे हैं, शाहीन शाह अफरीदा 6 अप्रैल 2000 को पैदा हुए थे, और शोएब मलिक ने 14 अक्टूबर 1999 को इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था." इसके जवाब में सानिया ने ट्वीट में लिखा- "कमऑन माय हसबैंड इज स्टिल अ स्प्रिंग चिकेन" इसका मतलब इस प्रकार है, "कम ऑन मेरे पति अभी भी जवान हैं."

 

कॉमनवेल्थ गेम्स: भारत के लिए एक और स्वर्ण पदक ला सकती हैं मैरीकॉम

IPL2018: पंजाब पर भारी पड़ सकती है गंभीर सेना, देखें संभावित टीमें

भारतीय कोच के कारण पाक को राहत मिली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -