सैमसंग ने अपने इस स्मार्टफोन को किया बेहद सस्ता
सैमसंग ने अपने इस स्मार्टफोन को किया बेहद सस्ता
Share:

सैमसंग अपने बजट फोन ग्राहकों के लिए एक खुसखबरी लेकर आयी है. सैमसंग ने अपने सस्‍ते स्मार्टफोन्स में से एक गैलेक्‍सी J2 Pro की कीमतों में भारी कटौती की है. साथ ही ये फोन अब फ्लिपकार्ट और अमेजन पर भी उपलब्ध कराया जायेगा. दुबारा लॉन्‍च होने के बाद इसकी कीमत में करीब 1400 रुपए की कमी की गयी है. गौरतलब है कि, सैमसंग ने गैलेक्‍सी जेटी को जुलाई 2016 में 9890 रुपए में लॉन्‍च किया था. हालाँकि कंपनी ने अब इस फोन के दामों में कटौती करते हुए 8490 कर दी है. ये फोन सिल्‍वर, गोल्‍ड और रॉयल ब्‍लैक कलर में इन दोनों ईकॉमर्स साइट पर उपलब्‍ध कराया जा रहा है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी कंपनी इस हैंडसेट की कीमतों में 800 रुपए तक की कटौती कर चुकी है. वहीँ अगर इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस की बात की जाये तो इसमें 5 इंच की HD सुपर AMOLED स्क्रीन दी गई है. साथ ही 1.5GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. गैलेक्‍सी J2 प्रो में 2GB की रैम दी गई है. इस स्मार्टफोन में 16GB की इनबिल्‍ट स्‍टोरेज दी गयी है.

जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. कंपनी ने इस फोन में 2600mAh की बैटरी दी है. वहीं अगर इस फोन के कैमरे की बात करे तो, इस हैंड सेट में 8 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्‍फी और वीडियोकॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा भी है. इस स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में स्मार्ट ग्लो के साथ LED नोटिफिकेशन रिंग भी लगाया गया है. जो कि ऑटो-फोकस हाई रेज्योल्‍यूशन तस्वीर लेने में सहायक है.

नए अवतार में आया 'Coolpad Cool Play 6'

पावरफुल बैटरी के साथ असूस लेकर आया 'Pegasus 4S'

देखें LG Q6 का पूरा रिव्यु, क्यों खरीदना चाहिए ये फोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -