पावरफुल बैटरी के साथ असूस लेकर आया 'Pegasus 4S'
पावरफुल बैटरी के साथ असूस लेकर आया 'Pegasus 4S'
Share:

हैंडसेट निर्माता असूस ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन पेगासुस 4एस लॉन्च कर दिया है. फुल-व्यू डिस्प्ले के अलावा, Asus Pegasus 4S ऑल मेटल बॉडी फोन है और इसके रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. कंपनी, पेगासुस 4एस को 4030 एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च किया है. हालांकि कंपनी ने अभी इस फोन की कीमत व उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. ख़बरों के मुताबिक ये फोन चीन में जल्द ही उपलब्ध कराया जाने लगेगा. Pegasus 4S की सबसे ख़ास बात ये है कि इसमें 5.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जो एचडी+ (720x1440 पिक्सल्स) स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है.

इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6750टी प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ ही 3 जीबी रैम+32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम+64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ उपलब्ध होगा. फोन में रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इस फोन में 16 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दो सेंसर वाला एक डुअल रियर कैमरा सेटअप दिए गया है. कैमरा ऑटोफोकस, एलईडी फ्लैश और 1080 पिक्सल वीडियो रिकॉर्डिंगं क्षमता रखता है. सेल्फी के लिए इस फोन में एक 8 मेगापिक्सल सेंसर कैमरा दिया गया है.

वहीं ये फोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर काम करेगा. कंपनी ने इस फोन में 4030 एमएएच की बैटरी दी है. Pegasus 4S डुअल सिम डिवाइस 4जी वीओएलटीई सपोर्ट करता है. ये फोन दो कलर्स स्टार ब्लैक और गोल्ड कलर वेरिएंट में मिलेगा. इस फोन के डाइमेंशन की बात करें तो ये 152.6x72.7x8.8 मिलीमीटर और इसका वज़न 160 ग्राम है.

लम्बे इंतज़ार के बाद HTC ने लांच किया HTC U11+ और U11 लाइफ

पेटीएम देगा व्हाट्सप्प को टक्कर

शेयर धारकों के हितों का रक्षक बना भारत

13 नवंबर को होगा Moto X4 लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -