सैमसंग ने लांच किया Samsung Galaxy Tab Active 2
सैमसंग ने लांच किया Samsung Galaxy Tab Active 2
Share:

जहाँ लगातार रोज़ कुछ न कुछ गैजेट्स लॉन्च हो रहे हैं वही सैमसंग ने भी अपना बड़ा ही मज़बूत टेबलेट मार्केट में उतर दिया हैं. नए गैलेक्सी टैब एक्टिव 2 को नीदरलैंड में लॉन्च किया गया है जिसकी स्थानीय मार्केट में 500 यूरो (करीब 39,000 रुपये) कीमत हैं. रगेड टेबलेट की तरह Samsung Galaxy Tab Active 2 आर्मी स्तर के MIL-STD 810G सर्टिफिकेशन के साथ आएगा जिसमे आप हाथों में ग्लव्स पहनकर भी इसके डिस्प्ले पर टच रिस्पॉन्स देख सकते हैं. टैबलेट को आईपी68 सर्टिफिकेशन मिला है, यानी यह पानी और डस्ट से पूरी तरह से सुरक्षित है.

Samsung Galaxy Tab Active 2 टैबलेट में एस पेन के लिए सपोर्ट मौज़ूद है. अपने डिज़ाइन के लिहाज से यह किसी मिड रेंज स्मार्टफोन का बड़ा अवतार लगता है. इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर है जो फोन के फ्रंट पैनल का हिस्सा है और रिमूवेबल बैटरी हैं जो रीवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसका मतलब है कि आप टैबलेट से दूसरे डिवाइस की बैटरी भी चार्ज कर पाएंगे.

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस टैबलेट में 8 इंच का टीएफटी डिस्प्ले है जो 1280x800 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला है. इसमें ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7880 चिपसेट के साथ 3 जीबी रैम दिए गए हैं. इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी एक्सपेंडेबल के साथ इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. यह एंड्रॉयड 7.1 नूगा पर आधारित टचविज़ पर चलेगा और इसकी बैटरी 4450 एमएएच की है. कनेक्टिविटी फीचर में ब्लूटूथ, वाई-फाई और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं. आशंकाएं जताई जा रही हैं कि कंपनी इसका एलटीई मॉडल भी लॉन्च करेगी.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर

जानें Samsung Galaxy S9 और S9 Plus के प्राइस, लांच डेट और फीचर

स्पेन में 200 भाग्यशाली यात्रियों को मुफ्त मिला सैमसंग गैलेक्सी नोट 8

सैमसंग ने 200 लोगों को फ्री में दिया फ्लैगशिप डिवाइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -