जानें Samsung Galaxy S9 और S9 Plus के प्राइस, लांच डेट और फीचर
जानें Samsung Galaxy S9 और S9 Plus के प्राइस, लांच डेट और फीचर
Share:

दक्षिण कोरिया की फोन निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Galaxy S9 और S9 Plus मार्केट में लांच लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. खबरों की मानें तो कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स को जनवरी 2018 में पेश कर सकती है, तो आइये जानते इन स्मार्टफोन्स के फीचर के बारे में.

Samsung Galaxy S9 और S9 Plus
इन फोन्स को SM-G960 और SM-G965S9 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है और माना जा रहा है कि ये दोनों फोन्स Galaxy S9 और S9 Plus हो सकते हैं. Galaxy S9 का कैमरा 1000 फ्रेम प्रति सेकेंड की क्षमता वाला होगा जिससे हाई-क्वालिटी और सुपर स्लो-मोशन वीडियोज बनाई जा सकेंगी. वैसे एप्पल इस स्लो मोशन वीडियो वाला फीचर काफी समय पहले ही लांच कर चूका है. इसके साथ ही ड्यूल कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है. इन फोन्स को स्नैपड्रैगन 835 या 845 एक्सीनोस 9 ऑक्टा-कोर के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है. दोनों ही स्मार्टफोन्स में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मैमोरी दी जा सकती है.

वहीं, Galaxy S9 को पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है. और सबसे महत्वपूर्ण बात आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी एस8 की कीमत 689 यूरो है. ऐसे में माना जा रहा है कि Galaxy S9 की कीमत 700 यूरो यानी करीब 53,000 रुपये हो सकती है. वहीं, Galaxy S9 Plus इससे महंगा हो सकता है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

स्पेन में 200 भाग्यशाली यात्रियों को मुफ्त मिला सैमसंग गैलेक्सी नोट 8

मार्केट में अवेलेबल बढ़िया लैपटॉप

सैमसंग ने 200 लोगों को फ्री में दिया फ्लैगशिप डिवाइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -