सैमसंग ने 200 लोगों को फ्री में दिया फ्लैगशिप डिवाइस
सैमसंग ने 200 लोगों को फ्री में दिया फ्लैगशिप डिवाइस
Share:

हाल ही में ही लॉन्च हुआ कोई फ्लैगशिप डिवाइस कोई आपको दे और कहे यह आपको मेरी तरफ से तोहफा है वो भी बिलकुल फ्री तो आप फ़ौरन बोल उठेंगे कि क्यों मज़ाक कर रहे हो? आप सोच रहे होंगे क्या बेतुकी बात है कि हाल ही में लॉन्च हुआ कोई फ्लैगशिप डिवाइस आपको कोई फ्री में वो भी उपहार के तौर पर देगा वह भी सफर के दौरान? जी हाँ इस बात पर यक़ीन करना थोड़ा सा नामुमकिन है लेकिन यह हकीकत है. इतना चौकने की जरूरत नहीं है. Iberia एयरलाइन की फ्लाइट संख्या IB 0513 में मौजूद 200 यात्रियों को साउथ कोरिया की टेक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग ने अपना हाल ही में लॉन्च फ्लैगशिप फैबलेट Galaxy Note 8 फ्री में उपहार स्वरुप दिया.

जी हाँ नहीं हो रहा है ना आपको भी यक़ीन, लेकिन यह एक दम सच कि सैमसंग ने उस फ्लाइट में मौजूद 200 यात्रियों को फैबलेट Galaxy Note 8 फ्री में बांटे. जानकारी दे दें कि कम्पनी ने हाल ही में इस फैबलेट को बाज़ार में उतारा है, और अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो बाज़ार में इसे 67,000 रुपये में आप खरीद कर सकते हैं.

जिस समय फ्लाइट में मौजूद यात्रियों को एयरलाइन के कर्मचारियों ने यह फ्लैगशिप डिवाइस दिया तो उस समय यात्री आश्चर्यचकित रह गए. किसी भी यात्री को इस बात का यक़ीन नहीं हो रहा था कि हाल ही में लॉन्च हुआ फ्लैगशिप डिवाइस उन्हें उपहार स्वरुप दिया जा रह है यह सब उनके लिए एक सपने जैसा था. जानकारी के अनुसार यह कम्पनी का कोई कैम्पेन नहीं था बल्कि सैमसंग ने Giveaway का आयोजन किया और उसी के मुताबिक डोमेस्टिक फ्लाइट में सफर कर रहे यात्रियों को यह डिवाइस उपहार स्वरुप भेंट किया. जिसका वीडियो Iberia एयरलाइंस ने अपने ऑफिसियल अकाउंट पर पोस्ट भी किया है.

सैमसंग ने किये स्मार्टफोन्स में प्राइस कट

जानिए क्या है सैमसंग गैलेक्सी टैब एक्टिव 2 के फीचर्स

जानिए क्या है सैमसंग गैलेक्सी j2 के फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -