स्पेन में 200 भाग्यशाली यात्रियों को मुफ्त मिला सैमसंग गैलेक्सी नोट 8
स्पेन में 200 भाग्यशाली यात्रियों को मुफ्त मिला सैमसंग गैलेक्सी नोट 8
Share:

फ्री तोहफे किसे पसंद नहीं आते और खासकर जब तोहफा कुछ महंगा, नया और शानदार हो. हल ही में स्पेन में करीब 200 पैसेंजर्स को भी कुछ ऐसा ही शानदार गिफ्ट मिला है. यह गिफ्ट है लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 . जी हां! आपको शायद यकीन करने में थोड़ा समय लगे, लेकिन यही सच है. यह यात्रा इन 200 यात्रियों के लिए वाकई बेहद यादगार और मजेदार बन गई जब सफर करने के लिए उन्हें शानदार तोहफा मिला. यह सैमसंग गैलेक्सी का हाल ही में लॉन्च हुआ स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 8 है. बताया जा रहा है की इस बिग गिव अवे के पीछे कंपनी का कारण अपनी छवि सुधारना है जो कि पिछले साल गैलेक्सी नोट 7 के कई तरह के एक्स्प्लोजन केस की बदौलत ख़राब हुई थी.


स्पेन में कर रहे थे यात्रा
इन 200 लकी पैसेंजर्स ने La Coruña से मेड्रिड बाराजास तक की उड़ान ली जिसमें उन्हें यात्रा के दौरान मुफ्त में गैलेक्सी नोट 8 मिला. यह एक डोमेस्टिक फ्लाइट थी.

सैमसंग स्पेन ने दिया गिवअवे
यह सैमसंग स्पेन की ओर से आयोजित Giveaway प्रोग्राम के चलते किया गया है. फ्लाइट अटेंडेंट ने इन स्मार्टफोन को एक ट्रे में लेकर सर्व किया.

स्पेसिफिकेशन
सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में बेज़ल लेस डिस्प्ले दी गई है, यह 6.3 इंच की QHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले और एक S-Pen के साथ आता है. सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में ऑक्टा कोर 2.3GHz क्वाड + 1.7GHz क्वाड, 64 बिट 10nm प्रोसेसर दिया गया है. इस फोन का चिपसेट क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 एसओसी या एक्सीनॉस 8895 एसओसी होगा. इस डिवाइस में 6जीबी रैम और 64जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसे 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में 12एमपी के दो सेंसर बैक में दिए गए हैं. फोन का प्राइमरी कैमरा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है, जो डूअल फोटोडायोड सपोर्ट करता है. जबकि सेकेंडरी कैमरा टेलीफ़ोटो लेंस के साथ आता है. इसके फ्रंट में 8एमपी एएफ कैमरा है, यह F1.7 अपर्चर और वाइड एंगल लेंस के साथ आएगा.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

सैमसंग ने किये स्मार्टफोन्स में प्राइस कट

जानिए क्या है सैमसंग गैलेक्सी टैब एक्टिव 2 के फीचर्स

जानिए क्या है सैमसंग गैलेक्सी j2 के फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -