3500 रु के छप्पड़फाड़ डिस्काउंट में बिक रहा सैमसंग का यह 64 जीबी स्टोरेज स्मार्टफोन
3500 रु के छप्पड़फाड़ डिस्काउंट में बिक रहा सैमसंग का यह 64 जीबी स्टोरेज स्मार्टफोन
Share:

 

दमदार स्मार्टफोन के लिए प्रसिद्ध सैमसंग के एक स्मार्टफोन जिसे पिछले दिनों ही बाजार में भारी छूट के साथ पेश किया था, वह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर जारी सेल में 3500 रु के धमाकेदार डिस्काउंट के साथ मिल रहा है. बता दें कि samsung Galaxy On6 फोन को आप ई-काॅमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है. इस फोन की असल कीमत 15,490 रूपये हैं, जो कि छूट के बाद 11,990 रूपये रह जाएगी. साथ ही इस पर बैक आॅफर भी हैं. 

Samsung Galaxy On6 स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन के रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का हैं. फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद हैं. जो आपको फोटोग्राफी में खास अनुभव देने वाला है. इस फोन की स्क्रीन 5.6 इंच की हैं जिसका रिज़ाॅल्यूशन 1480×720 पिक्सल का बताया गया हैं. अब बात करें इसके बैटरी की तो इसमें आपको 3000 एमएएच की बड़ी बैटरी मिलेगी. फोन में 4 जीबी रैम दी गयी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 32 जीबी दी गयी हैं.

अब बात करते हैं फोन के कनेक्टिविटी फीचर की तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी जैसे फीचर कंपनी ने शामिल किए हैं. बता दें कि इस फोन का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.2 हैं. इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया हैं. इसे के साथ फेस अनलाॅक फीचर भी सुरक्षा के लिहाज से इसमें दिया गया है. 

यह भी पढ़ें...

Xiaomi Mi A2 के इस नए अवतार को आज से खरीद सकेंगे भारतीय

Redmi यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आ गया है धाँसू अपडेट

यूजर्स के लिए बड़ी खबर, whatsapp लाया स्टिकर फीचर, इस तरह करें इस्तेमाल

अब फेसबुक पर आपकी तस्वीर के साथ हुआ यह काम...तो बजने लगेगा...

JIO को BSNL की फुल टक्कर, बाजार में आए 2 दमदार प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -