अब फेसबुक पर आपकी तस्वीर के साथ हुआ यह काम...तो बजने लगेगा...
अब फेसबुक पर आपकी तस्वीर के साथ हुआ यह काम...तो बजने लगेगा...
Share:

सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक इन दिनों लगातार नए अपडेट्स पर काम कर रहा है. अब हाल ही में कंपनी ने अपने मैसेंजर के इंटरफेस में बदलाव की बात कही थी वहीं अब कंपनी एक ऐसा फीचर लेकर आई है जो आपकी प्रोफाइल को म्यूजिकल बना देगा. जी..हाँ.जहां आपकी फेसबुक प्रोफ़ाइल पर जाते ही म्यूजिक सुनाई देगा. फेसबुक अपने यूजर्स के लिए म्यूजिकल अपडेट लाई है जिसके बाद यूजर की प्रोफाइल फोटो पर आते ही गाना बजने लगेगा. यह वाकई एक शानदार अनुभव होने वाला हैं. 

प्राप्त मेड़िया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी ने इसका नाम 'एड सांग टू फोटो एंड वीडियो' दिया है. इस फीचर में यूजर्स शेयर की गई स्टोरी, तस्वीर और वीडियो के साथ गाना जोड़ सकेंगे.कंपनी ने बुधवार को अपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा कि ये फीचर न्यूज फीड के साथ होगा और जल्द ही इसे प्रोफाइल पिक्चर के साथ भी जोड़ सकते हैं. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि पूरी दुनिया में मौजूद फेसबुक के दो अरब यूजर्स में से सबसे अधिक तकरीबन 29.4 करोड़ भारत में निवास करते हैं. बताया जा रहा है कि इंस्टाग्राम की तर्ज पर ही इस फीचर को फेसबुक के लिए लाया गया है. इसके लिए किसी फोटो या वीडियो को लेना होगा. वहीं अब इसके बाद एक स्टिकर विकल्प मिलेगा जिसपर ने पर गाना चुनना होगा. गाना मिलने के बाद उसका वह हिस्सा चुन लें जो आप शेयर करना चाह रहे हों.स्टीकर, आर्टिस्ट का नाम और गाने का नाम भी जोड़कर आपके द्वारा शेयर किया जा सकता हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

Xiaomi Mi A2 के इस नए अवतार को आज से खरीद सकेंगे भारतीय

J2 के बाद अब सैमसंग ने की इस फ़ोन की कीमत में भारी कटौती, देखते ही खरीद लेंगे आप

दुनिया हुई स्तब्ध, 10GB रैम और 4 कैमरे के साथ Xiaomi Mi Mix 3 की दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -