यूजर्स के लिए बड़ी खबर, whatsapp लाया स्टिकर फीचर, इस तरह करें इस्तेमाल
यूजर्स के लिए बड़ी खबर, whatsapp लाया स्टिकर फीचर, इस तरह करें इस्तेमाल
Share:

वॉट्सएप इन दिनों कई दमदार फीचर्स पर काम कर रहा है, जहां उसने हाल ही में अपना एक नया फीचर सबके सामने रकह है. बता दें कि इस फीचर का नाम स्टीकर है. जहां अब आप स्टीकर का इस्तेमाल कर सकेंगे.  वॉट्सएप की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है और इसके यूजर्स की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है. आप इस स्टीकर फीचर का भरपुर आनद ले सकते हैं. 

वॉट्सएप पर स्टिकर फीचर की काफी समय से चर्चा हो रही थी. आखिरकार वॉट्सएप यूजर्स को यह तोहफा मिल ही चुका है. वॉट्सएप पर स्टिकर्स फीचर जारी कर दिया गया है. बता दें कि यह फीचर 12 स्टिकर पैक वाला है. हालांकि यह फीचर अभी सभी यूजर्स तक नहीं पहुंच सकेगा. बता दें कि धीरे-धीरे इसे रोलआउट किया जाएगा.

बताया जा रहा है कि लुछ समय बाद इसे सबके लिए  उपलब्ध करा दिया जाएगा.अगर आपके फोन में भी यह फीचर आता है तो इसके इस्तेमाल का तरीका आपको बता रहे हैं...

एंड्रॉयड डिवाइस के लिए-इसके लिए सबसे पहले लेफ्ट साइड में इमोजी आइकन पर जाए. इस आइकन के इस्तेमाल से ही स्टिकर फीचर यूज कर सकते हैं. 

आईओएस डिवाइस के लिए-आईओएस डिवाइस में स्टिकर आइकन टेक्स्ट फील्ड में आपको मिलेगा. वहीं अगर नए स्टिकर जोड़ने हो तो स्टिकर सेक्शन में बांयीं तरफ दिए+आइकन पर ना होग़ा. 

यह भी पढ़ें...

 

अब आपकी शक्ल देखकर ही खुलेगा Whatsapp, साथ ही ऐसे बढ़ेगी आपकी सुरक्षा

अमेरिका : 50 फीसदी आबादी नहीं जानती Whatsapp का मालिक कौन ?

टेक बाजार में घमासान, whatsapp और instagram एक साथ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -